×

Firozabad News: जानलेवा बना बुखार, पर्चा जमा कराने आई महिला ने पैथोलॉजी ऑपरेटर को पीटा, मची अफरातफरी

Firozabad News: पैथोलॉजी विभाग में जांच में सैम्पल को लेकर एक तीमारदार महिला का सब्र जवाब दे गया और उसने ऑपरेटर की पिटाई कर दी ।

Brajesh Rathore

Brajesh RathoreReport Brajesh RathoreMonikaPublished By Monika

Published on 11 Sep 2021 3:52 AM GMT

woman beat pathology operator
X

महिला ने किया हंगामा 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Firozabad News: फिरोजाबाद में फैले वायरल बुखार से परेशान और बीमार तीमारदारों का सब्र जवाब देने लगा है । पैथोलॉजी विभाग में जांच में सैम्पल को लेकर एक तीमारदार महिला का सब्र जवाब दे गया और उसने ऑपरेटर की पिटाई कर दी । हंगामा बढ़ता देख पुलिस बुलानी पड़ी तब मामला शांत हुआ ।

जिला अस्पताल फिरोजाबाद के पैथोलॉजी विभाग में उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक महिला ने पर्चा जमा ना करने का विरोध करते हुए कंप्यूटर ऑपरेटर की पिटाई कर दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया ।

जनपद में डेंगू और वायरल बुखार ने आम जनमानस को बुरी तरह से झकझोर दिया है जिसके चलते जिला अस्पताल स्थिति पैथोलॉजी विभाग में खून की जांच कराने वालों की भीड़ लग रही है । शुक्रवार की दोपहर पैथोलॉजी विभाग में भीड़ के मद्देनजर कंप्यूटर ऑपरेटर ने खून की जांच कराने रोगियों के पर्चे जमा करने शुरू कर दिए जिससे को वह उन प्रश्नों को कंप्यूटर में नाम दर्ज कर सके और खून के सैंपल देने के लिए क्रमबद्ध तरीके से लोगों को बुलाया जा सके ।

पैथोलॉजी ऑपरेटर से मारपीट

गुस्साई महिला ने किया विरोध

शुक्रवार की दोपहर आपरेटर कपिल खून की जांच के लिए रोगियों के पर्चे जमा कर रहा था तभी एक महिला ने इसका विरोध करते हुए उससे कहा कि हम काफी देर से बैठे हैं हमारा नंबर नहीं आ रहा । इसी बात पर महिला का ऑपरेटर से विवाद हो गया । विवाद तूल पकड़ता चला गया गुस्साई महिला ने ऑपरेटर की जमकर धुनाई कर दी जिससे वहां अच्छा खासा हंगामा खड़ा हो गया और चारों तरफ अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। सूचना मिलते ही जिला अस्पताल चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर धर्मपाल सिंह और पुलिसकर्मी वहां पहुंच गए जिन्होंने मामला शांत कराया इस संबंध में पैथोलॉजी विभाग के डॉक्टर नवीन जैन से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

अस्पताल

आज कल पैथोलॉजी पर भारी भीड़ है। जांच के सैम्पल को लेकर लंबी लंबी लाइन लग रही है। इन लाइनों में तीमारदारों में जल्दी की होड़ होती है जिसका लेट होता है उसे आक्रोश गुस्सा आता है, इधर मरीज की गंभीर हालत उधर जांच में लेट लतीफी का परिणाम ये निकला एक महिला तीमारदार ने ऑपरेटर से भिड़ गए और पुलिस बुलानी पड़ी।

Monika

Monika

Next Story