×

Firozabad News: एडीएम के ड्राइवर को सीओ ने मारा थप्पड़, कार्यालय मे मचा बवाल

Firozabad News in hindi: सीओ द्वारा थप्पड़ मारने की सूचना के बाद अधिकारियों में आक्रोश व्याप्त हो गया लेकिन अधिकारी इसे अपना अपमान मान कर मामले को दबाते देखे गए पुलिस अधीक्षक ने तो सीओ का पूरा बचाव करते गनर के द्वारा अभद्रता बता कर पूरे प्रकरण को दबाने का प्रयास किया, वहीं पीड़ित चालक का सीधा आरोप सीओ कमलेश पर था।

Brajesh Rathore

Brajesh RathoreReport Brajesh RathoreDivyanshu RaoPublished By Divyanshu Rao

Published on 20 Nov 2021 11:59 AM GMT

Firozabad News
X

कलेक्ट्रेट के कर्मचारी चालक के पक्ष में इकट्ठा हुए 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Firozabad News: सीओ सिरसागंज पर प्रभारी जिलाधिकारी एडीएम के ड्राइवर ने लगाया अभद्रता व थप्पड़ मारने का आरोप, मौके पर पहुंचे कलेक्ट्रेट के कर्मचारी, चालक के पक्ष में दिखाई एकजुटता, एसएसपी अशोक कुमार (SSP Ashok Kumar0 ने कराया पूरे मामले को शांत, कहा-अपनी गलती का किया अहसास, मन की पीडा हुई दूर।

सीओ द्वारा थप्पड़ मारने की सूचना के बाद अधिकारियों में आक्रोश व्याप्त हो गया लेकिन अधिकारी इसे अपना अपमान मान कर मामले को दबाते देखे गए पुलिस अधीक्षक ने तो सीओ का पूरा बचाव करते गनर के द्वारा अभद्रता बता कर पूरे प्रकरण को दबाने का प्रयास किया, वहीं पीड़ित चालक का सीधा आरोप सीओ कमलेश पर था।

एसएसपी अशोक कुमार

फिरोजाबाद की सिरसागंज तहसील में सम्पूर्ण समाधान दिवस के दौरान उस वक्त हंगामा हो गया जब प्रभारी जिलाधिकारी एडीएम के ड्राइवर ने सीओ सिरसागंज पर अभद्रता करते हुये थप्पड मारने का आरोप लगा दिया, मौके पर कलेक्ट्रेट के कर्मचारी भी पहुंच गये और ड्राइवर के पक्ष में एकजुटता दिखाई। इस दौरान मौजूद एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला ने पूरे मामले को आपसी बातचीत से शांत कराया।

एडीएम के चालक का कहना था कि सीओ साहब ने अभद्रता कर मेरे साथ, गाली गलौज की और थप्पड मारा। बताया कि एक डेढ महीना पहले किडनी का आपरेशन हुआ था। एक महीना पहले स्वस्थ होकर जॉब पर आया है। मीडिया से बात कर एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि कोई ऐसा विवाद नहीं था, आज तहसील दिवस है वह खुद यहां आये थे। ड्राइवर और गनर में गाडी खडी करने को लेकर विवाद हो गया। हॉट टॉक हो गया। सीओ साहब का गनर था और एडीएम साहब का ड्राइवर था। सब लोग आंदोलित हो गये। कर्मचारी उनके पास आये। उन्होंने अपनी गलती का अहसास किया, थप्पड मारना गलत बात है। सीनियर अफसर ने गलती का अहसास किया, एक दूसरे से अपनापन दिखाया, मैटर शार्ट आउट हो गया, मन की पीडा थी दूर हो गयी।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story