×

Firozabad News: कलयुगी बेटा पहले करता था मां के साथ मारपीट, अब घर को लगाई आग

Firozabad News in Hindi: फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र परशुराम कालोनी में युवक अपने ही मकान में आग लगाई फिर घर को ताला लगाकर भाग गया। घर से धुंआ उठते देख लोगों ने पुलिस व फायर बिग्रेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिग्रेड ने आग को बुझाया।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Deepak Kumar
Published on: 7 Dec 2021 12:22 PM GMT
Firozabad News: कलयुगी बेटा पहले करता था मां के साथ मारपीट, अब घर को लगाई आग
X

Firozabad News: जिले के थाना उत्तर क्षेत्र परशुराम कालोनी (Police Station North Zone Parashuram Colony) में युवक अपने ही मकान में आग लगाई फिर घर को ताला लगाकर भाग गया। घर से धुंआ उठते देख लोगों ने पुलिस व फायर बिग्रेड (fire brigade) को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिग्रेड (fire brigade) ने आग को बुझाया। बताया जा रहा है कि युवक ने तीन माह पहले ही अपनी मां को घर से निकाल दिया था जो कि किराये पर रह रही है। जानकारी मिलने पर वह भी मौके पर आ गई।

जानकारी के अनुसार थाना उत्तर क्षेत्र परशुराम कालोनी (Police Station North Zone Parashuram Colony) निवासी प्रमिला देवी पत्नी स्व. विनोद कुमार के पति का तीन साल पहले देहांत हो गया। उसके दो बेटे हैं एक विनय और दूसरा अजय। पति के गुजर जाने के बाद बताया गया करीब तीन माह पूर्व बेटे ने उसके साथ पैसे की मांग को लेकर मारपीट करना शुरू कर दी थी, जिसके चलते वह किराये पर रहने चली गई।

आज सुबह जानकारी मिली कि इस मकान में उसके बेटे ने घर में आग लगा दी, ताला लगाकर भाग गया। मोहल्ले वासियों ने धुआ उठते देख फायर बिग्रेड को सूचना दी, जिसने आकर आग बुझाई। लेकिन आग के कारण घर का सारा सामान जल कर खाक हो गया। वहीं, मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने घर का मुआयना किया।

मौके पर पहुंचे सवर्ण समाज (savarna samaj) के युवा सौरभ लहरी (Young Saurabh Lahiri) का कहना यह बहुत गलत, मां के बयान के मुताबिक जिस बेटे को जन्म दिया उसके द्वारा मां को लात घूंसों से पिटाई करना। इस पर तो कठोर से कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।

दोस्तों देश और दुनिया की बरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story