×

UP Election 2022: मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव ने भाजपा के टिकट पर सिरसागंज सीट से किया नामांकन

UP Election 2022: हरिओम यादव आज शनिवार को बीजेपी के टिकट पर सिरसागंज विधानसभा सीट से नामांकन करने पहुंचे। उन्होंने सपा पर जमकर सवाल उठाए।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Deepak Kumar
Published on: 29 Jan 2022 1:00 PM GMT
Firozabad News In Hindi Hariom Yadav files nomination on BJP ticket from Sirsaganj assembly seat
X

हरिओम यादव।  

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद की सिरसागंज विधानसभा (Sirsaganj Assembly of Firozabad) से विधायक मुलायम सिंह यादव (MLA Mulayam Singh Yadav) की समधी हरिओम यादव 2012 व 2017 में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की टिकट पर सिरसागंज (Sirsaganj Assembly) से चुनाव जीते थे, लेकिन लगभग 7 माह पूर्व भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया था। उसके बाद ही इन्होंने भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) से नजदीकियां बनाई तथा अब सिरसागंज विधानसभा (Sirsaganj Assembly) से नामांकन किया है अगर हरिओम यादव जीती हैं तो यह सिरसागंज विधानसभा (Sirsaganj Assembly) से हैट्रिक लगाने वाले पहले विधायक बन जाएंगे

हरिओम यादव विधायक भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) सिरसागंज विधानसभा (Sirsaganj Assembly) प्रत्याशी ने बताया कि यह कोई प्रत्याशी नहीं है, जिला पंचायत सदस्य (Zilla Panchayat Member) में हमारी पत्नी ने इन्हें 5000 वोटों से हराया है पूरी समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) लगी रही, यहां लड़ाई हमसे रामगोपाल और उनका बेटा लड़ रहा है प्रत्याशी नहीं लड़ रहा, हम तो पांचों साल चुनाव लड़ने वाले हैं, यह तो बरसाती मेंढक हैं आ गए और 20 फरवरी के बाद नजर नहीं आएंगे। अब मैं क्रिमिनल हो गया 6 महीने पहले क्रिमिनल नहीं था।

पार्टी ने इतने दिन सराखों पर रखा पार्टी में इतने सालों से सेवा कर रहा हूं, तब मैं क्रिमिनल नहीं था, प्रोफेसर रामगोपाल यादव (Professor Ramgopal Yadav) और उनके लड़के से बड़ा क्रिमिनल कौन है जो पूरा नोएडा बेच खा गए पूरा यादव सिंह वाला मामला पूरे देश में चला, पार्टी में मुलायम सिंह यादव (MLA Mulayam Singh Yadav) भी हैं वह भी क्रिमिनल है क्या उन्हें भी पार्टी से अलग कर दिया उनका सम्मान नहीं किया गया, यह दोनों खुद क्रिमिनल है यह अच्छे इंसानों को पार्टी में नहीं रहने देंगे। आगे जाकर यह क्रिमिनल की पार्टी होने वाली है और मैं कह रहा हूं कि फिरोजाबाद (Firozabad) की पांचों विधानसभा भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) जीत रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story