×

बम धमाके का अलर्ट: फिरोजाबाद में मचा हड़कंप, इन स्टेशनों पर तत्काल हुई चेकिंग

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के जितने भी स्टेशन हैं उन्हें आतंकवादियों द्वारा बम से उड़ा दिया जाएगा। जब इस लेटर की खबर आग की तरह तीनों फिरोजाबाद, टूंडला और शिकोहाबाद स्टेशन पर फैली, तो तीनों स्टेशनों पर चेकिंग अभियान चलाया गया।

Brajesh Rathore

Brajesh RathoreReport Brajesh RathoreDeepak KumarPublished By Deepak Kumar

Published on 1 Nov 2021 1:16 PM GMT

बम धमाके का अलर्ट: फिरोजाबाद में मचा हड़कंप, इन स्टेशनों पर तत्काल हुई चेकिंग
X

रेलवे स्टेशन में चेकिंग करते हुए पुलिस कर्मी। 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Firozabad News: आतंकवादियों द्वारा रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी का एक लेटर मिलने के बाद फिरोजाबाद के आला अधिकारी और रेलवे पुलिस जीआरपी, फिरोजाबाद पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है, जिसको लेकर फिरोजाबाद जिले के टूंडला, फिरोजाबाद, शिकोहाबाद स्टेशन पर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया।

लेटर में एसडीएम टूंडला के मुताबिक यह लिखा गया था कि फिरोजाबाद जिले के जितने भी स्टेशन हैं उन्हें आतंकवादियों द्वारा बम से उड़ा दिया जाएगा। जब इस लेटर की खबर आग की तरह तीनों फिरोजाबाद, टूंडला और शिकोहाबाद स्टेशन पर फैली, तो तीनों स्टेशनों पर चेकिंग अभियान चलाया गया।


सभी संदिग्ध वस्तुओं को चेक किया गया और संदिग्ध लोगों की भी चेकिंग की गई। चेकिंग अभियान के दौरान सब कुछ सही निकला। वहीं, अधिकारियों का कहना है कि लेटर मिलने के बाद यह सूचना प्राप्त हुई है, जिसके बाद चेकिंग अभियान चलाया गया है। उन्होंने बताया कि सब कुछ ठीक है और सब को अलर्ट कर दिया गया है।

दीपावली का त्योहार होने को लेकर पुलिस की बढ़ी चिंता

फिरोजाबाद जिले के टूंडला, फिरोजाबाद, शिकोहाबाद, भदान रेलवे स्टेशन पर विशेष सुरक्षा व्यवस्था की गई है। कोतवाली पुलिस, जीआरपी, आरपीएफ सक्रिय दिखाई दी। गुप्तचर विभाग सक्रिय दिखाई दिया। दीपावली का त्योहार होने के कारण बड़ी संख्या में लोग ट्रेन से बाहर से नौकरी से घर आ रहे हैं। ऐसे में रेलवे स्टेशन पर पुलिस फोर्स की चेकिंग देख चिंता में पड़ गए, स्टेशन पर सामान से लेकर संदिग्ध हालात में लोगों की तलाशी ली गई।


टूंडला एसडीएम के नेतृत्व में चलाया चेकिंग अभियान

टूंडला एसडीएम बुसरा बानो के नेतृत्व में विशेष रूप से चेकिंग अभियान चलाया गया। सभी संदिग्ध लोगों की तलाशी कराई गई। आज रेलवे स्टेशन को हाई अलर्ट पर रखा गया। दीपावली जैसे त्योहार पर शासन प्रशासन कोई चूक नहीं चाहता, पूरी मुस्तैदी के साथ जी जान से सुरक्षा व्यवस्था पर ध्यान दे रहा है।


इस संबंध में आरपीएफ थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि आतंकवादियों ने रेलवे स्टेशन को उड़ा देने की धमकी दी थी। इसको देखते हुए आज जिले के हर रेलवे स्टेशन पर सघन चेकिंग की गई और सुरक्षा व्यवस्था मजबूत की गई है। किसी प्रकार का हादसे, घटना, दुर्घटना से बचने को सुरक्षा व्यवस्था जरूरी है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story