Firozabad News: रात के अंधेरे में बदमाशों ने घर में घुसकर किया लूट का प्रयास, महिला पर डाला ज्वलनशील पदार्थ

Firozabad News: रात्रि 12 बजे उनके घर पर कुछ अज्ञात लोग आए,जिन्होंने घर का दरवाजा खोलने की कोशिश की शोरगुल होने पर वह भाग खड़े हुए।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Monika
Published on: 12 Feb 2022 4:50 AM GMT (Updated on: 12 Feb 2022 7:16 AM GMT)
inflammable material on the woman
X

महिला पर ज्वलनशील पदार्थ डाला (फोटो : सोशल मीडिया )

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र (Shikohabad Police Station Area) अंतर्गत रेलवे स्टेशन रोड स्थित नहर कोठी में एक हनुमान मंदिर स्थित है। जिसके समीप ही मंदिर के मुख्य पुजारी स्व.मुन्नालाल का पूरा परिवार रह रहा है। घर में शादी का माहौल चल रहा है। इसी बीच रात 12 बजे करीब कुछ अज्ञात लोग आए जिन्होंने घर का दरवाजा खोलने की कोशिश की। शोरगुल होने पर वह भाग खड़े हुए। लेकिन दोबारा करीब दो बजे वो बदमाश फिर आये जिसकी शिकायत घरवालों ने 112 पुलिस को दी। शिकायत के बाद भी बदमाशों का हौसला बना रहा, जिसके बाद सुबह पुलिस के जाने के बाद घर की एक महिला पर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया । जिसके बाद वे वहा से फरार हो गए।

परिवार के सदस्य हरेंद्र ने बताया कि आज उनकी बहन नीतू की एंगेजमेंट का प्रोग्राम था। उन्होंने यह भी बताया कि उनका एक प्लॉट को लेकर कुछ लोगो से विवाद भी चल रहा है। वही आज रात्रि 12 बजे उनके घर पर कुछ अज्ञात लोग आए,जिन्होंने घर का दरवाजा खोलने की कोशिश की शोरगुल होने पर वह भाग खड़े हुए। जिसके बाद पूरा परिवार चौकन्ना हो गया। इसके बाद रात्रि करीब दो बजे फिर से कुछ लोग आए जिसकी शिकायत पीड़ित ने 112 पुलिस को दी।

शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से वार्तालाप करके वापिस लौट गई। लेकिन ये घटना यही तक नहीं रुकी। पुलिस के जाने के बाद सुबह लगभग साढ़े पांच बजे के करीब हरेंद्र के भाई जितेंद्र की पत्नी शोच को गयी थी । इसी दौरान कुछ युवकों ने जितेंद्र की पत्नी अंजू पर कुछ ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया । जिससे उसके पूरे शरीर से धुआं निकलने लगा और उसकी चीख-निकलना शुरू हो गयी। महिला की चीख सुन परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों को देख आरोपी फरार हो गए।

प्लॉट को लेकर पिछले कई दिनों से विवाद

वही घायल अंजू को इलाज के लिए आनन-फानन में परिजन जिला सयुंक्त चिकित्सालय ले गए। जंहा इमरजेंसी में तैनात चिकित्सको ने महिला को प्राइमरी ट्रीटमेंट देकर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इस घटना के बाद हरेंद्र का आरोप है कि उसका कुछ लोगो से प्लॉट को लेकर पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा है। उसका आरोप है कि उन्ही लोगों ने उसकी भाई की पत्नी पर कुछ ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया है।

फिलहाल महिला फ़िरोज़ाबाद जिला अस्पताल में भर्ती है जंहा उसका इलाज चल रहा है। इस बारे में सीओ शिकोहाबाद अनिवेश कुमार ने बताया कि पिआरवी द्वारा शिकोहाबाद कोतवाली में एक महिला के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ फेकने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके आधार पर उन्होंने घायल महिला से फ़िरोज़ाबाद के ट्रॉमा सेंटर में बातचीत की ओर उन्होंने बताया इस घटना में जो भी तथ्य सामने निकल कर आएंगे उसके हिसाब से कार्यवाही की जाएगी। वही इस घटना के बारे में जिला सयुंक्त चिकित्सालय में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ. शिवकुमार कर्दम का कहना है कि महिला के ऊपर कोई लिक्विड डाला गया हमने प्राइमरी ट्रीटमेंट देकर महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story