Firozabad News: सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, पुलिसकर्मियों में छाई मायूसी

Firozabad News : जिला अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र नगलिया निवासी 32 वर्षीय पुष्पेंद्र कुमार पुत्र उदयपाल सिंह फ़िरोज़ाबाद के थाना रामगढ में पुलिसकर्मी के पद पर तैनात थे।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Monika
Published on: 6 Dec 2021 5:08 AM GMT
road accident
X

सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत (फोटो : सोशल मीडिया )

Firozabad News: शहर के थाना रामगढ़ (Ramgarh police station ) में तैनात अलीगढ़ निवासी पुलिसकर्मी की सड़क हादसे में मौत (death) हो गई। उन्हें रसूलपुर थाने की पुलिस सरकारी ट्रामा सेंटर लेकर आई, डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसपी सिटी मुकेश मिश्रा और सीओ सिटी हरिमोहन सिंह भी सरकारी ट्रामा सेंटर (Government trauma center) पहुंचे। सिपाही के शव को पोस्टमार्टम घर मे रखवाया गया।

जिला अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र नगलिया निवासी 32 वर्षीय पुष्पेंद्र कुमार पुत्र उदयपाल सिंह फ़िरोज़ाबाद के थाना रामगढ में पुलिसकर्मी के पद पर तैनात थे। उनकी ड्यूटी जाटवपुरी पर लगाई गई थी। रात वह अपनी ड्यूटी खत्म कर बाइक द्वारा वापस जा रहे थे। इसी दौरान थाना रसूलपुर (Rasulpur)क्षेत्र मोड़ा कनेटा रोड पर किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत (maut) हो गई।

सूचना मिलते ही थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को जिला अस्पताल भेजा। जहां शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। वहीं एसपी सिटी, सीओ सिटी मौके पर पहुंच गए। वह सरकारी ट्रॉमा भी आये। फिलहाल उनके पैतृक आवास पर परिजनों को अवगत करा दिया गया है। पुलिस विभाग में भी एसएसपी सहित सभी अधिकारियों में दुःख का माहौल छा गया। मृतक 2015 बैच के सिपाही थे।

पुलिस कर्मियों में छाई मायूसी

सिपाही की मौत (Sipahi ki maut) की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में शोक व्याप्त हो गया है पुलिस कर्मियों में मायूसी और दुख छाया है। जिले के एक सिपाही की मौत ने पुलिस विभाग में हर चेहरे पर मायूसी की सिकन चेहरे के भाव दिखाई दे रहे है कि जिले का पुलिस विभाग गम जदा है। सूचना मिलते सीओ एसपी सिटी रात में ही हॉस्पिटल पहुंच गए अधिकारियों के बार बार फोन आ रहे हैं। परिजनों को ढाढस बधाया जा रहा है। परिवार में कोहराम मच गया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story