Firozabad News: बहन की शादी की खरीदारी कर घर लौट रहे 3 युवकों को बस ने रौंदा, मौके पर ही मौत

Firozabad News: खरीदारी करने के बाद तीनों भाई बाइक पर सबार होकर जसराना आ रहे थे, तभी ये दुर्घटना घटी।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Monika
Published on: 19 Feb 2022 6:47 AM GMT
Unnao Accident News: अज्ञात वाहन ने पिता-पुत्र व चचेरे भाई को रौंदा, मौके पर दर्दनाक मौत, परिवार में छाया मातम
X

एक्सीडेंट की प्रतीकात्मक तस्वीर (साभार- सोशल मीडिया)

Firozabad News: जिला फिरोजाबाद (Firozabad road accident) के कस्बा जसराना (Jasrana) में पचबा तिराहे पर बारात की बस ने तीन मोटरसाइकिल सवार युवकों को रौद ( three brother's accident) दिया। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई (died on the spot)। युवकों की मौत की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। शनिवार को आनी थी बहन की बारात लेकिन युवकों की मौत की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया। सूचना पर पहुची पुलिस (police) ने तीनों शवों को बस के नीचे से निकालकर अस्पताल भेजा (bike car accident)।

कस्बा जसराना (Jasrana) के मोहल्ला गाड़ीवान निवासी हतीशंकर वर्मा की बेटी कशिश वर्मा की बारात एटा से शनिवार को आनी थी। बारात की तैयारियों को लेकर हरीशंकर का पुत्र अनंत वर्मा व चाचा का बेटा ऋतिक वर्मा और मैनपुरी से आये रिस्तेदार रिपु वर्मा सामान की खरीदारी (sister marriage shopping) करने शिकोहाबाद गए थे। खरीदारी करने के बाद वो तीनो बाइक पर सबार होकर जसराना आ रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक (bike car accident) पचबा तिराहे पर पहुची तो पीछे से आ रही बारात की बस यूपी 85 यू 9188 ने ओवरटेक (bus Overtake) करते हुए बाइक सवारों को रौंद दिया। तीनों युवक बाइक सहित बस के अंदर फस गए। हादसा होते ही बस में बैठी सवारिया व चालक बस छोड़कर भाग निकले।

पुलिस ने शवों को बस के नीचे से निकालकर अस्पताल भिजबाया

इस हादसे के बाद तुरंत ही भीड़ इकट्ठी हो गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने शवों को नीचे से निकालकर अस्पताल (hospital) भिजबाया। मृतक युवकों के परिवार वालों को सूचना मिलते ही वो भी मौके पर पहुच गए और चारों तरफ चीख पुकार मच गई। युवकों की मौत ( three brother's accident) से परिवार में कोहराम मच गया है। शादी (sister marriage ) वाले घर मे मातम पसर गया है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story