×

Firozabad Road Accident : हाईवे पर गलत दिशा में आ रहे टैंकर ने मारी ट्राला में टक्कर, चालक समेत तीन घायल

Firozabad Road Accident : टैंकर ने ट्राला में टक्कर मार दी। हादसे में ट्राला चालक समेत तीन लोग घायल हो गए।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Shraddha
Published on: 10 Nov 2021 7:40 AM GMT
हाईवे पर गलत दिशा में आ रहे टैंकर ने मारी ट्राला में टक्कर
X

हाईवे पर गलत दिशा में आ रहे टैंकर ने मारी ट्राला में टक्कर

Firozabad Road Accident : यूपी के फिरोजाबाद (Firozabad) में बुधवार सुबह सामने से गलत दिशा में आ रहे टैंकर (tanker) ने ट्राला (trolley) में टक्कर मार दी। हादसे में ट्राला चालक समेत तीन लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

टैंकर ने ट्राला में टक्कर मार दी

दरअसल, पूरा मामला शिकोहाबाद थाना (Shikohabad Police Station) क्षेत्र के रामलीला मैदान (Ramlila Maidan) के पास का है। जहां यात्रियों से भरा एक ट्राला मैनपुरी की ओर जा रहा था। तभी गलत दिशा में सामने से आ रहे टैंकर ने ट्राला में टक्कर मार दी। हादसे के दौरान ट्राला में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हाईवे पर हादसा होने के कारण जाम लग गया।

आपको बता दें कि इस हादसे में ट्राला चालक भूपेंद्र (trolley driver Bhupendra) पुत्र मुकट सिंह, इसी में सवार यात्री अतुल पुत्र प्रमोद सूरजनपुर थाना बिछमा मैनपुरी और महिला यात्री कृष्णा देवी पत्नी रतिभान निवासी जमथरी मैनपुरी घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, इस हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। दोनों ओर वाहनों की लाइन लग गई। पुलिस ने क्रेन के माध्यम से दोनों वाहनों को सड़क किनारे खड़ा कराया। तब जाकर करीब एक घंटे बाद आवागमन शुरू हो सका। ट्राला चालक ने बताया कि टैंकर गलत दिशा में आ रहा था। हॉर्न देने के बाद भी उसने गाड़ी को किनारे से नहीं किया। बचाव करते हुए भी यह हादसा हो गया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 202


Shraddha

Shraddha

Next Story