Firozabad News: विवाहिता ने ससुरालीजनों पर लगाया मारपीट का आरोप, बच्चा चिल्लाता रहा दरवाजा खोलो

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद फ़िरोज़ाबाद (District Firozabad) के थाना शिकोहाबाद में विवाहिता (allegation of beating married woman) ने अपने ससुरालीजनों पर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाया है।

Brajesh Rathore
Published on: 5 Feb 2022 3:13 PM GMT
Firozabad News: Married woman accuses in-laws of assault
X

फ़िरोज़ाबाद: विवाहिता ने ससुरालीजनों पर लगाया मारपीट का आरोप: Concept Image - Social Media

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद फ़िरोज़ाबाद (District Firozabad) के थाना शिकोहाबाद में विवाहिता (allegation of beating with a married woman) ने अपने ससुरालीजनों पर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाया है। इस मामले में पीड़िता ने विगत माह ससुरालीजनों के खिलाफ मारपीट कर घर से निकालने की थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। शनिवार को महिला अपने बच्चे को लेकर ससुराल पहुंची। कई घंटे दरबाजे पर बैठ कर गेट खोलने का इंतजार करती रही, लेकिन ससुरालीजनों ने दरवाजा नहीं खोला।

मामला थाना क्षेत्र के मोहल्ला जशोदा नगर (Mohalla Jashoda Nagar) का है। मोहल्ला शंभूनगर की रहने वाली अर्चना उर्फ पूजा (Archana) की 6 साल पूर्व जसोधा नगर निवासी एक शिक्षक से शादी हुई थी। शिक्षक बहराइच में तैनात है। महिला का 4 साल का एक बेटा है। विवाहिता का आरोप है कि उसका पति बहराइच में तैनात है। वह अपने मकान में सास-ससुर के साथ अलग कमरे में रहती है। लेकिन ससुर उसे और बच्चे को खाने-पीने को भी नहीं देता है। पति भी भरण पोषण के लिए नहीं देता है।

पति और ससुर अतिरिक्त दहेज की मांग करते हैं- अर्चना

अर्चना का आरोप है कि उसका पति और ससुर अतिरिक्त दहेज की मांग करते हैं। उसके पिता की मौत हो चुकी है। उसके भाई और मां पर इतना पैसा नहीं है कि वह दे सकें। अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर ही उसका आए दिन उत्पीड़न करते हैं। बच्चे को दूध की व्यवस्था भी नहीं की जा रही है। विगत माह उसके साथ उसके पति और ससुरालीजनों ने मारपीट की और घर से निकाल दिया। अब पीड़िता ससुराल में बच्चे के साथ दरवाजे पर बैठी हुई है। महिला की सूचना पर थाना पुलिस भी पहुंच गई। काफी देर तक पुलिस दरवाजा खुलवाने का प्रयास करती रही, लेकिन महिला के ससुर (रिटायर्ड दरोगा) ने दरवाजा नहीं खोला।

बाबा दरवाजा खोलो चिल्लाता रहा बालक, नहीं पसीजा दादा

विवाहिता के साथ उसका चार साल का बच्चा दरवाजे पर खड़ा होकर बाबा दरवाजा खोलो चीखता चिल्लाता रहा, लेकिन बेदर्दी बाबा और दादी ने मकान का दरवाजा नहीं खोला। सर्द मौसम में मां-बेटा दोनों दरवाजे पर देर रात तक बैठे रहे। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक उदयवीर (In-charge Inspector Udayveer) से बात की तो उन्होंने बताया महिला ने विगत माह ससुर पर झूठा मुकदमा दर्ज कराया है। इससे डर की बजह से ससुर दरवाजा नहीं खोल रहा है, कि बहू कहीं उस पर झूठे संगीन आरोप न लगा दे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story