×

Firozabad News: किन्नर समुदाय के गाड़ी के चालक ने बच्ची के साथ किया बलात्कार, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

Firozabad News: थानां शिकोहाबाद नगर के गेस्ट हाउस में किन्नर समुदाय के सम्मेलन में एक बच्ची के साथ किन्नर समुदाय के गाड़ी चालक ने दुष्कर्म किया। घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Deepak Kumar
Published on: 9 Jan 2022 2:16 AM GMT
Firozabad News
X

Firozabad News: गाड़ी के चालक ने बच्ची के साथ किया बलात्कार

Firozabad News: थानां शिकोहाबाद (police station shikohabad) नगर के गेस्ट हाउस में किन्नर समुदाय के सम्मेलन में एक बच्ची के साथ किन्नर समुदाय के गाड़ी चालक ने दुष्कर्म किया। घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

नगर के हाइवे पर एक गेस्ट हाउस में किन्नर समुदाय (transgender community) का 2 जनवरी से एक सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। सम्मेलन में प्रदेश के विभिन्न मंडलों से किन्नर समुदाय (transgendercommunity) के लोग शामिल होने के लिए आए हैं। किन्नर समुदाय (transgender community) ने एक 12 साल की बच्ची को पाला है। वह भी सम्मेलन में आई हुई थी। शनिवार की रात किन्नर समुदाय (transgender community) के गाड़ी चालक ने बच्ची को शराब के नशे में गाड़ी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस दौरान बच्ची अपने बचाव के लिए चीखती चिल्लाती रही, लेकिन उसे रहम नहीं आया। उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया। उसके बाद वह सम्मेलन में शामिल हो गया। बच्ची ने अपने अभिभावक से दुष्कर्म की बात बताई तो किन्नर समुदाय (transgender community) में आक्रोश फैल गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया।

किन्नर समुदाय कार्रवाई की कर रहा मांग

किन्नर समुदाय (transgender community) के लोगों का आरोप है कि बच्ची से चालक ने दुष्कर्म किया है। किन्नरों (transgender community) ने कहा कि उन्होंने नवजात बच्ची को पाला है। हमारे समुदाय का नाम धूमिल हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस की कार्रवाई में देरी से किन्नर समुदाय (transgender community) में आक्रोश व्याप्त हो गया है। किन्नर समुदाय (transgender community) लगातार कार्रवाई की मांग कर रहा है। किन्नर समुदाय (transgender community) के लोगों ने मांग की कि जल्दी ही मुकदमा दर्ज कर मामले में बच्ची का मेडिकल कराया जाए। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

मामले की जांच की जा रही है: SP

एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story