×

Firozabad News: दिनेश शर्मा की जन विश्वास यात्रा, सपा, बसपा और असदुद्दीन ओवैसी पर साधा निशाना

Firozabad News: गुरुवार को फिरोजाबाद में बीजेपी की जन विश्वास यात्रा निकाली गई, जिसमें शामिल हुए यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा पहुंचे।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Deepak Kumar
Published on: 23 Dec 2021 12:36 PM GMT
Firozabad News In Hindi
X

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा जन विश्वास यात्रा में हुए शामिल। 

Firozabad News: गुरुवार को फिरोजाबाद में बीजेपी की जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra of BJP) निकाली गई, जिसमें शामिल हुए यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (UP Deputy CM Dinesh Sharma) पहुंचे। शिकोहाबाद में जनसभा के दौरान बीजेपी सरकार (BJP Government) की उपलब्धि गिनाई और सभी विरोधी दलों पर शब्दों के वाण चलाए।


यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (UP Deputy CM Dinesh Sharma) ने मीडिया से भी रूबरू हुए और कहा कि बीजेपी सबका साथ सबका विकास लेकर काम कर रही है। डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस से पूछना चाहिए कि वह हिंदुत्व पर आरोप लगा रही है और राम भक्तों पर गोलियां चलवाई। वहीं, भाजपा की जो भी योजना आई है वह बिना जाति धर्म के दिया है।

यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (UP Deputy CM Dinesh Sharma) ने कहा कि आज के दौर में सपा बसपा और कांग्रेस बीजेपी से तुलना करके चर्चा में आना चाहती है। बीजेपी पार्टी बिना भेदभाव के शासन करती है। आज सपा को बसपा से डर है। बसपा को कांग्रेस से डर है और कांग्रेस पार्टी को amim पार्टी से डर है।


आज अपने को बीजेपी के समक्ष खड़ा करके अपने को चुनाव उपस्थिति दर्ज कराना चाहती है, जिस प्रकार नौकरी दी गई। किसानों की आय दुगनी की गई है और पंच नदियों को जोड़ने का काम किसी ने नहीं किया। बीजेपी के दुष्प्रचार करने लिए कई प्रकार के ट्वीट आएंगे। कुछ लोग तो ट्विटर-ट्विटर खेलना जानते है, वो जमीन पर आएगा तो पता चलेगा बीजेपी ने कितना काम किया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story