×

Firozabad News: फायरिंग व मारपीट का वीडियो वायरल, कार्रवाई करने से बच रही पुलिस

नसीरपुर थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते मारपीट और फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है।

Brajesh Rathore
Published on: 25 Sep 2021 3:30 PM GMT
maarpeet
X

युवक के साथ मारपीट करते लोग (फोटो-न्यूजट्रैक)

Firozabad News: पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर फायरिंग (firing) व मारपीट (maarpeet) होने के मामला सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में फायरिंग व गाली गलौज की आवाज आसानी से सुनी जा सकती है। वीडियो के सोशल मीडिया (social media) पर वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अभी तक किसी भी पक्ष ने मामले की तहरीर नहीं दी है।

घटना 24 सितम्बर की बताई जा रही है जब रमनपति पुत्र सुघर सिंह निवासी नगला लोकमन थाना नसीरपुर (Thana Nasirpur) अपने खेत में खाद लगा रहा था ,तभी गांव के दबंगों ने पुरानी रंजिश के चलते उसे घेरकर चारों ओर से फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग से बचते हुए पीड़ित ने खेत के पास बनी समर की कोठरी में घुसकर अपनी जान बचाई। मारपीट व फ़ायरिंग (firing) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दबंग महिलाओं से बहुत ही अश्लील तरीके से गाली गलौज कर रहे हैं। साथ ही दो तीन फायरिंग की आवाज आसानी से सुनी जा सकती है।

लोगों की मानें तो 14 सितम्बर को पीड़ित के घर में घुसकर दबंगों ने मारपीट की थी। इस मामले में थाना नसीरपुर (Thana Nasirpur) में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। उसी को लेकर दबंग बौखलाए हुए हैं। फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस में हड़कम मच गया। आनन फानन में पुलिस ने गांव में जाकर पूछताछ की। लेकिन घर में महिलाओं के अलावा कोई नहीं मिला। इस बारे में थाना प्रभारी नसीरपुर का कहना है कि वायरल वीडियो नगला लोकमन का है। फायरिंग की कोई बात नहीं है। झगड़ा हुआ है। अभी तक किसी भी पक्ष से कोई तहरीर नहीं आई है। पुलिस गांव में जांच के लिए भी गई थी। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story