×

Firozabad News: मंत्री श्री कांत शर्मा ने विधानसभा चुनाव 2022 के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं में भरा जोश

बैठक में मौजूद बूथ स्तर के नेताओं को ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में पूरी तरह जुटने को कहा, साथ ही सभी कार्यकर्ताओं को अपने-अपने बूथों पर मजबूत पकड़ बनाने को कहा।

Brajesh Rathore

Brajesh RathoreReport Brajesh RathoreShashi kant gautamPublished By Shashi kant gautam

Published on 20 Aug 2021 5:20 PM GMT

Minister Shri Kant Sharma energizes BJP workers for the 2022 assembly elections
X

फिरोजाबाद: श्रीकांत शर्मा-ऊर्जा मंत्री यूपी

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Firozabad News: फिरोजाबाद के टूंडला नेशनल हाईवे स्थित बेनीवाल गार्डन में आज विधानसभा योजना बैठक बूथ सत्यापन अभियान 2021 की बैठक आहूत की गई। जिसका संचालन बीजेपी के जिला महामंत्री दीपक चौधरी ने किया। जिसमें उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा और फिरोजाबाद सांसद चंद्र सेन जादौन ने शिरकत की।

इस बैठक में टूंडला विधायक प्रेम पाल धनगर ने पार्टी का पट्टा पहनाकर और बुके देकर उनका स्वागत किया। बैठक में मौजूद बूथ स्तर के नेताओं को ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में पूरी तरह जुटने को कहा, साथ ही सभी कार्यकर्ताओं को अपने-अपने बूथों पर मजबूत पकड़ बनाने को कहा। जिससे आगामी 2022 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की भारी जीत हो और सरकार बन सके।

इसके साथ ही पार्टी के कार्यकर्ताओं को किट भी बांटी गई। जिसके माध्यम से सभी नेता अपने-अपने क्षेत्रों में केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं को जनता तक पहुंचाया जा सके। मीडिया से रूबरू हुए यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से अफगानिस्तान पर तालिबान द्वारा कब्जे के बाद कुछ लोगों द्वारा खुशी जाहिर करने के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह गलत है इस देश में कानून है कानून का जो भी उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ कानून अपना काम करेगा।

रात में घर में चोरी के मकसद से घुसे लोगों ने लगाई आग

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद के ग्राम पंचायत डोरसा मोहम्मद पुर के गांव मुनिया खेड़ा थाना नारखी में रात्रि 11:30 बजे सपना देवी पत्नी सुरेंद्र सिंह अपने घर में सो रही थी अचानक उसने देखा कि घर में आग लग रही है। और उसने देखा कि गांव का देवेंद्र उसके घर में घूम रहा है यह देख कर के वह जोर से चिल्लाई आनन फानन देवेंद्र घर से भाग गया वही पड़ोसियों ने आकर आग को बुझाने में मदद की। वहीं पर मौके पर पहुंची पीआरबी 112 नंबर मैं आग बुझाने में बहुत मदद की।

पीड़िता ने गांव के देवेंद्र पर लगाया गंभीर आरोप

पीड़िता सपना का कहना है कि 40000 नगद और कुछ आभूषण चोर ले गए पीड़िता ने यह भी कहा कि पुलिस वालों ने आग को बुझाने में उसकी बहुत मदद की। देवेंद्र के पिता जय सिंह पाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है टेलीफोन वर्जन मैं इंस्पेक्टर नारखी ने बताया कि लेनदेन का मामला था जिसके चलते देवेंद्र ने घर में घुसकर आग लगा दी होगी पुलिस कार्रवाई कर रही है जल्द से जल्द पूरे मामले का खुलासा होगा । मौके पर पहुंची पीआरवी पुलिस टीम ने बड़ा ही सराहनीय कार्य किया आग को बुझाने में की मदद

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story