Firozabad News: फिल्मी स्टाइल में स्विफ्ट सवार को फॉरचूनर में डाल कर ले गये लोग, फैली सनसनी

Firozabad News: जनपद फिरोजाबाद में रात 12 बजे के करीब नेशनल हाईवे पर एक फॉरचूनर, स्विफ्ट का पीछा कर रही थी आरौंज की पुलिया के समीप पहुंचने पर स्विफ्ट कार पलट गई और रहस्यमयी ढंग से फिल्मी स्टाइल में फॉरचूनर सवारों ने भागते चालक को कार में डाला और लेकर भाग गये।

Brajesh Rathore
Published on: 30 Jan 2022 11:44 AM GMT
Firozabad News: People took Swift rider in Fortuner in film style, sensation spread
X

फ़िरोज़ाबाद: स्विफ्ट कार  

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद जिले के शिकोहाबाद नेशनल हाईवे (Shikohabad National Highway) पर शनिवार मध्य रात के करीब आरौंज की पुलिया के समीप एक स्विफ्ट कार का फॉरचूनर पीछा कर रही थी। आरौंज की पुलिया के समीप फॉरचूनर सवारों ने स्विफ्ट को ओवर टेक कर रोका तो चालक ने कार को डिवाइडर पर चढ़ा दी, जिससे कार अनियंत्रित होकर शिकोहाबाद से आगरा की तरफ जाने वाले रास्ते पर पलट गई।

कार पलटने के बाद जब कार से चालक निकला और भागने लगा, इसी दौरान फॉरचूनर सवार लोग उतरे और भागते चालक को पकड़ कर कार में डाल कर फिरोजाबाद की तरफ भगा ले गये। घटना से वहां पेट्रोल पंप और ढावों पर मौजूद लोगों में सनसनी फैल गई।

स्विफ्ट कार का, फॉरचूनर कार पीछा करते हुए आ रही थी

सूचना पर थाना पुलिस (UP Police) भी मौके पर पहुंच गई। मामला शनिवार मध्य रात का है। एक 'एचआर 29 एजे-4373' स्विफ्ट कार तेज रफ्तार से फिरोजाबाद की तरफ से आ रही थी। उसके पीछे एचआर नंबर की ही एक फॉरचूनर कार पीछा करते हुए आ रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जैसे ही कार आरौंज की पुलिया के समीप पहुंची, तभी पीछा कर रही फॉरचूनर कार के चालक ने गाड़ी को स्विफ्ट के आगे लगा दिया।

अमित कुमार: प्रत्यक्षदर्शी

इससे स्विफ्ट चालक ने कार को डिवाइडर पर चढ़ा दिया, लेकिन कार अनियंत्रित होकर पलट गई। चालक कार से निकल कर खेतों में भागने लगा। लेकिन फॉरचूनर सवारों ने उसको दौड़ कर पकड़ लिया और अपनी फॉरचूनर कार में डाल कर फिरोजाबाद की तरफ गाड़ी को भगा ले गये। प्रत्यक्षदर्शियों ने इसका विरोध भी किया।

वाहन चोरी का मामला

सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक उदयवीर सिंह मलिक (In-charge Inspector Udayveer Singh Malik) का कहना है कि फरीदाबाद में एक ट्रांसपोर्टर ने स्विफ्ट सवार के खिलाफ 5 मुकदमे दर्ज करा रखे हैं। फरीदाबाद पुलिस और ट्रांसपोर्टर उसकी तलाश में थे। जानकारी होने पर पीछा कर ट्रांसपोर्टर ने वाहन चोर को पकड़ लिया है। फरीदाबाद पुलिस आरोपी को लेने आ रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story