×

Firozabad News: माथुर कॉम्प्लेक्स में हुई लूट का किया खुलासा, 5 बदमाश गिरफ्तार

एसपी सिटी मुकेश कुमार ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बड़ा बाजार के माथुर कॉम्प्लेक्स में अतुल गारमेंट से बदमाशों ने कपड़े की खरीदारी की थी जब बदमाशों से बिल के पैसे मांगे तो तमंचा दिखाकर कपड़े लेकर भाग गए।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Divyanshu Rao
Published on: 25 Jan 2022 12:33 PM GMT
Firozabad News
X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी 

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद जिले के शिकोहाबाद थानां क्षेत्र में 21 जनवरी को बड़ा बाजार के माथुर कॉम्प्लेक्स में एक गारमेंट पर तमंचे के बल पर हुई कपड़े की लूट की घटना में शामिल सभासद सहित 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को बदमाशों के पास से तमंचा, कारतूस, बाइक के साथ लूटे गए कपड़े बरामद हुए हैं। पुलिस ने लुटेरों को जेल भेज दिया। पकड़े गए सभी बदमाश बड़े ही शातिर हैं, जिन पर कई मुकदमे दर्ज हैं।

एसपी सिटी मुकेश कुमार ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बड़ा बाजार के माथुर कॉम्प्लेक्स में अतुल गारमेंट से बदमाशों ने कपड़े की खरीदारी की थी जब बदमाशों से बिल के पैसे मांगे तो तमंचा दिखाकर कपड़े लेकर भाग गए। पुलिस ने सीसी टीवी कैमरे की पुटेज के आधार पर मामले की जांच की तो उसमें बदमाश नजर आए।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की धड़पकड़ शुरू की। उसके बाद 5 बदमाशो को पकड़ा गया। उनके पास से कपड़े, तमंचा, कारतूस, बाइक बरामद हुई हैं। बदमाश काफी शातिर हैं। उन्होंने एक व्यापारी से 2 लाख की रंगदारी भी बसूल की है। लुटेरों पर जसराना, इटावा, एत्मादपुर आगरा, शिकोहाबाद थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं। लुटेरों के पकड़े जाने से क्षेत्र में लूट की घटनाओं में कमी आएगी।

आरोपियों की तस्वीर

सभासद निकला लुटेरा

नीरज वार्ड एक नम्बर नगला किला से वर्तमान में सभासद है। नीरज पर धोखाधड़ी, मारपीट, आर्म एक्ट सहित कई धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। साथी सभाषदो की माने तो वह बहुत कम पालिका आया है। वह ऐसी घटनाओं में लिप्त हो सकता है सोचा नही था।

लुटेरों से बरामद सामान

शिकोहाबाद। पुलिस को लुटेरों के पास से 3 जींस, एक जैकेट जाट तमंचा 315 बोर 9 जिंदा कारतूस 315 बोर 2 अपाचे बाइक बरामद की है।

पुलिस द्वारा पकड़े गए लुटेरे

पुलिस ने पकड़े गए लोगों के नाम विपिन चौहान उर्फ विपिन ठाकुर पुत्र महेश चंद्र निवासी गांधी मार्केट नई बस्ती भवनपुरी कोतवाली एटा हाल निवासी उमेश गुप्ता के मकान ठंडी सड़क एटा, रानू पुत्र राधेश्याम निवासी मेहराबाद यदुवंश कंपाउंड शिकोहाबाद, सोनू ठाकुर पत्र भगवान सिंह निवासी गुलाब बाड़ी मंदिर शंकरपुरी, वर्तमान सभासद नीरज पुत्र रामपाल सिंह निवासी नगला किला, मुनेश यादव पुत्र राजन सिंह निवासी न्यू यादव कॉलोनी शिकोहाबाद हैं।

लुटेरों को पकड़ने वाली टीम

शिकोहाबाद। लुटेरों को पकड़ने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक उदयवीर सिंह मलिक, उप निरीक्षक अशेष कुमार, पुष्पेंद्र कुमार, सचिन कुमार, महेंद्र सिंह, आरक्षी विक्रम संदीप अजीत कुमार शिव शंकर हैं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story