×

Firozabad News: शिकोहाबाद के गांव में घर से गायब हो गईं तीन बच्चियां, ग्रामीणों ने कोतवाली घेरी

शिकोहाबाद के शहजलपुर गांव में एक ही परिवार की तीन बच्चियां कई दिनों से लापता है, लेकिन पुलिस को अभी तक कोई सुराग न मिला। इस पर गुस्साए ग्रामीणों ने कोतवाली पहुंचकर हंगामा किया।

Brajesh Rathore

Brajesh RathoreReport Brajesh RathoreDeepak KumarPublished By Deepak Kumar

Published on 8 Oct 2021 3:04 AM GMT

Firozabad News: शिकोहाबाद के गांव में घर से गायब हो गईं तीन बच्चियां, ग्रामीणों ने कोतवाली घेरी
X

Firozabad News: शिकोहाबाद के गांव में घर से गायब हो गईं तीन बच्चियां।

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Firozabad News: तीन गायब लड़कियों का कोई सुराग न लगने से नाराज बड़ी संख्या में ग्रामीण थाने पर पहुंच गए। ग्रामीणों में भारी आक्रोश था। लड़कियों के गायब हुए कई दिन बीत जाने से परिवार वाले परेशान हैं। पुलिस का हाल ये है कि कोतवाली में कोतवाल की तैनाती नहीं है। एसएसआई के पास चार्ज है लेकिन वह भी बीमार हैं। ये मामला कोतवाली शिकोहाबाद के शहजलपुर गांव का है। ऐसे में एक ही परिवार की तीन बच्चियों का कई दिन बीत जाने के बाद भी कोई सुराग नहीं मिलने पर काफी संख्या में ग्रामीण कोतवाली पहुंचकर हंगामा करने लगे।


पीड़ित परिवार बच्चियों की खोजबीन में जुटा है। पीड़ित परिवार ने बच्चियों को बरामद करने के लिए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज का लिया है, जांच की बात कर रही है। प्रदेश के टॉप टेन कोतवाली में रही शिकोहाबाद कोतवाली में वर्तमान में कोतवाल नहीं है। एक माह से इस पद का चार्ज सत्ता पक्ष के नेताओं ने एसएसआई क्षेत्रपाल को दिला दिया लेकिन वह ड़ेंगू के शिकार हो गए हैं और चार्ज लेने की जगह हॉस्पिटल में इलाज करा रहे हैं।


रविवार को विनोद कुमार निवासी शहजलपुर अपनी पत्नी के साथ मजदूरी करने के लिए गया था। मोहिनी 12 साल, शालनी 8, गंगोत्री 5 घर पर थी। जब दम्पति देर शाम घर लौटा तो तीनों बेटियों को घर पर न पाकर परेशान हो गया। उन्होंने मोहल्ला पड़ोस में भी उन्हें तलाश किया, लेकिन कोई सुराग न लगा। पूरा परिवार बच्चियों को खोजने में जुटा है। बच्चियों के पिता ने अपने गांव के ही लोगों पर बेटियों को गायब करने का संदेह जताया है।

पीड़ित का कहना था कि परिजन बच्चियों से मारपीट करते हैं। पीड़ित परिवार ने बच्चियों को खोजने के लिए पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। लेकिन पुलिस पर अभी तक कोई कार्रवाई न करने का आरोप लगाकर काफी संख्या में ग्रामीण थाने पहुंचे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story