×

Firozabad Crime News: लैब टेक्नीशियन की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फांसी लगाकर की आत्महत्या

Firozabad Crime News: फ़िरोज़ाबाद जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में आज सुबह एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

Brajesh Rathore
Published on: 2 Feb 2022 12:44 PM GMT
Youth committed suicide in jhansi three months before marriage
X

Jhansi: शादी के तीन माह पहले युवक ने की आत्महत्या: Concept Image - Social Media 

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद जिले (Firozabad District) के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र (Shikohabad Thana Chetra) में आज सुबह पुलिस (UP Police) को एक महिला के मृत होने की सूचना प्राप्त हुई। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। घटना प्रोफेसर कॉलोनी (Professor Colony) की है जहां आज सुबह एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Woman Committed Suicide) कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

लेकिन पुलिस इस घटना को संदिग्ध मान कर चल रही है। सिरसागंज सीएचसी में तैनात दीपेंद्र पुत्र यशपाल ने पूनम (35) से चार वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया था। दीपेंद्र पर एक तीन साल का बेटा भी है। दीपेंद्र सिरसागंज सीएचसी में लेब टेक्नीशियन के पद और कार्यरत है।

संदिग्ध परिस्थितियों में मौत- पुलिस

आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि महिला पूनम (Poonam) ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। इसी सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया है। मृतिका के पति के मुताबिक उसने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है। परंतु पुलिस इसको संदिग्ध परिस्थितियों में मौत मान कर चल रही है। फिलहाल पुलिस अभी मृतिका के पति से पूछताछ कर रही है।

वहीं घटना की सूचना अभी मृतिका के मायके पक्ष को नही मिली है। पुलिस मृतिका के परिजनों से संपर्क कर रही है। वही घटना की जानकारी जब आस-पास के लोगों को हुई तो वह भी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है।

इस बारे में पुलिस का क्या है कहना

इस घटना के बारे में थाना प्रभारी उदयवीर सिंह मालिक का कहना है। आज सुबह एक महिला के आत्महत्या करने की सूचना प्राप्त हुई है। जिस पर पुलिस फ़ोर्स को भेजा गया था। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया है ।परिजनों की जो भी तहरीर प्राप्त होगी उस पर कार्यवाही की जाएगी ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story