×

Firozabad News Today: लड़कियों की तरह बाल, करता था हाईवे पर लूट, भीड़ ने पकड़ा

Firozabad News Today: फिरोजाबाद में लूट जैसी वारदात को अंजाम देने वाला एक शातिर बदमाश पकड़ा गया।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Chitra Singh
Published on: 4 Dec 2021 2:58 AM GMT
Firozabad News
X

आरोपी (फोटो- न्यूज ट्रैक)

Firozabad News Today: फिरोजाबाद में लड़कियों की तरह बाल रखकर मोबाइल और नगदी लूटने वाले शातिर को पकड़कर पीड़ित ने पुलिस के सुपुर्द कर दिया। उसके पास से लूटा गया मोबाइल भी बरामद हुआ है। पुलिस आरोपित को पकड़कर थाने ले गई है।

थाना टूंडला (Thana Tundla) क्षेत्र के गांव नगला सदा निवासी रामकुमार पुत्र जयंती प्रसाद एक दिसंबर की रात्रि करीब आठ बजे एत्मादपुर स्थित कोल्ड स्टोर से वापस घर के लिए एक ओटो में सवार हुए थे। ओटो में चार लोग पहले से ही सवार थे। पीड़ित के मुताबिक मोहम्मदाबाद स्थित मंदिर के पास पहुंचते ही ओटो सवार बदमाशों ने उनके साथ मारपीट कर दी और उनकी जेब में रखे एक हजार रुपए और मोबाइल लूट लिया। उसके बाद उसे ओटो से धक्का देकर भाग गए थे।

पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी थी। शुक्रवार दोपहर पीड़ित सुभाष चौराहा (Subhash Chauraha) से गुजर रहे थे तभी उनकी नजर मोबाइल लूटने वाले बदमाश पर पड़ी। उन्होंने शोर मचाते हुए बदमाश को पकड़ लिया। तभी वहां एकत्रित भीड़ ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। मारपीट के बाद उसे सुभाष चौराहा पर तैनात पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने मोहम्मदाबाद स्थित बदमाश के घर से लूटा गया मोबाइल बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपित को पकड़कर थाने ले गई, जहां उससे पूछताछ की जा रही है।

लड़कियों की तरह रखता है बाल

पुलिस को धोखा देने के लिए लुटेरा लड़कियों की तरह बाल रखता है। वह अंधेरे का फायदा उठाकर चेहरा छिपाकर लूट करने के बाद भाग जाता है। अकसर लोग उसे लड़की समझकर पुलिस में शिकायत करते हैं। दो दिन पहले भी गोलगप्पे खाने के दौरान एक बड़े बाल वाला युवक युवती का मोबाइल छींनकर फरार हो गया था। पीड़िता उसे महिला चोर बता रही थी। हालांकि मोबाइल लेकर भागने वाला कौन था, इसका अभी पता नहीं चल सका है।

पति की पिटाई से तंग आकर घर छोड़ा

मध्य प्रदेश से लापता हुई महिला दो माह बाद उसायनी से बरामद हुई है। महिला पति की मारपीट से तंग आकर घर छोड़कर चली आई थी और वृंदावन आश्रम में रहने के बाद उसायनी आ गई थी।

पीड़िता (फोटो- न्यूज ट्रैक)

थाना पोरसा मुरैना मध्यप्रदेश के गांव गंजू की गढ़ी निवासी लता उर्फ मधु उर्फ लाडो पत्नी चरन सिंह सात अक्टूबर को बिना किसी को बताए अपने घर से निकल आई थी। पति ने पोरसा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। महिला को थाना टूंडला क्षेत्र के गांव उसायनी से बरामद किया गया है।

महिला ने बताया कि उसका पति आए दिन उसके साथ मारपीट करता है। इससे तंग आकर वह वृंदावन पहुंच गई थी। वहां आश्रम में रहने लगी। आश्रम में काम करने वाले सागर वाल्मीकि के साथ वह चार दिन पहले थाना उसके गांव उसायनी में आकर रहने लगी थी। इसी बीच उसने पहले से परिचित आगरा में टेवल्स एजेंसी चलाने वाले प्रदीप कुमार को फोन किया था। एमपी पुलिस मोबाइल की काल डिटेल के आधार पर प्रदीप के पास आगरा पहुंच गई। शुक्रवार को प्रदीप ने पुलिस की मदद से मोबाइल लोकेशन की जानकारी की तो वह उसायनी गांव की निकली। राजा का ताल पुलिस चौकी के आरक्षी राहुल चौधरी के साथ उन्होंने महिला को उसायनी गांव से बरामद कर लिया। फिलहाल महिला को राजा का ताल पुलिस चौकी पर बिठाया गया है। इसकी जानकारी एमपी पुलिस को दे दी गई है। एमपी पुलिस महिला को ले जाने के लिए रवाना हो गई है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story