×

Firozabad News: कार पर CBI लिखकर घूम रहा था युवक, पुलिस ने पकड़ा तो बैंक से निकला रिश्ता, अब हुआ चालान

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले का है। जहां थाना टूंडला क्षेत्र के राजा का ताल में गुरुवार रात्रि एसएसपी अशोक कुमार पुलिस फोर्स के साथ चेकिंग करा रहे थे।

Brajesh Rathore

Brajesh RathoreReport Brajesh RathoreDivyanshu RaoPublished By Divyanshu Rao

Published on 24 Sep 2021 9:48 AM GMT

Firozabad News
X

बैंक कर्मचारी अपनी कार पर सीबीआई लिखकर धूमता हुआ, चेकिंग के दौरान अपना आईडी कार्ड दिखाता बैंक कर्मी (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

ywFirozabad News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले में कार में आगे और पीछे सीबीआई (CBI) लिखकर घूम रहे युवक को पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ लिया। पुलिस के जानकारी करने पर युवक सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (Central Bank of India) का कर्मचारी निकला। जिस पर पुलिस ने गाड़ी का चालान किया है।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले का है। जहां थाना टूंडला क्षेत्र के राजा का ताल में गुरुवार रात्रि एसएसपी अशोक कुमार पुलिस फोर्स के साथ चेकिंग करा रहे थे। तभी आगरा से फिरोजाबाद की ओर एक कार गुजरी जिस पर आगे और पीछे सीबीआई लिखा हुआ था। एसएसपी ने कार को रोकने के निर्देश दिए।

पुलिस ने कार को रुकवाया

पुलिसकर्मियों ने कार को रुकवा लिया। जब एसएसपी ने कार सवार राजीव कुमार निवासी सुहागनगरी फिरोजाबाद से पूछताछ की कि आपने कार पर सीबीआई (CBI) क्यों लिखवा रखा है तो उसने अपना आईकार्ड निकालकर एसएसपी को दिखाया। वह सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (Central Bank of India) की शाखा में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत है।

बैंक कर्मचारी की कार पर सीबीआई लिखा हुआ

एसएसपी ने सीबीआई को हटवाते हुए कार का चलान किया

आईकार्ड देखने के बाद एसएसपी ने कहा कि आप इस तरह से कार पर नहीं लिखवा सकते। यह सीबीआई के पद का पुरुपयोग है। आप सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का लोगो या बैंक का नाम लिखवा सकते हैं। इस पर एसएसपी ने कार स्वामी से ही उस पर लिखे गए सीबीआई को हटवाते हुए चालान करा दिया।

एसएसपी को अपना आईडी कार्ड दिखाता बैंक कर्मचारी

कार चालक सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का कर्मचारी है

एसएसपी ने बताया कि इस प्रकार किसी भी विभाग का नाम लिखकर उसका दुरुपयोग करना कानूनन अपराध है। चेकिंग के दौरान कार को रोका गया था। सीबीआई लिखा देख हर कोई आश्चर्य में पड़ जाएगा। कार स्वामी सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का कर्मचारी था। जो शॉर्ट में वह सीबीआई लिखकर घूम रहा था। उसके विरुद्ध चालान की कार्रवाई की गई है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story