×

Firozabad News: पुलिस के सर्विलांस प्रभारी और हैड कांस्टेबल वसूली में गिरफ्तार

सर्विलांस प्रभारी एसआई विक्रांत तोमर मुख्य आरक्षी आशीष शुक्ला ने शिकोहाबाद शराब विक्रेता सहित 2 लोगो को पकड़ा...

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Ragini Sinha
Published on: 5 Sep 2021 2:23 PM GMT
Up Latest crime news
X

पुलिस के सर्विलांस प्रभारी और हैड कांस्टेबल वसूली में गिरफ्तार (social media)

Firozabad News: शराब विक्रेता से वसूली में एसएसपी के आदेश पर सर्विलांस प्रभारी समेत दो सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की गई है। उन पर एक शराब विक्रेता से एक लाख रुपए लेने का आरोप लगा है। वहीं, देशी शराब बेचने वाले को पुलिस ने पकड़कर एक लाख रुपए लेकर छोड़ दिया था।

शिकोहाबाद क्षेत्र का है मामला

पूरा मामला थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के नौशहरा गांव का है। शिकोहाबाद निवासी सियाराम ने दर्ज कराई रिपोर्ट में लिखा है कि उसका गांव में ही देशी शराब का ठेका है। वहां पुलिसकर्मियों ने अवैध रूप से बेची जा रही मिलावटी शराब पकड़ी थी, जिसमें उसके सेल्समैन प्रदीप कुमार और दीपक कुमार गिरफ्तार किए गए थे। सर्विलांस प्रभारी एसआई विक्रांत तोमर, सिपाही आशीष शुक्ला और लवकुमार ईको स्पोर्ट कार में देवेन्द्र को घर से पकड़कर ले गए, जहां उन्हें छोड़ने के नाम पर उससे एक लाख रुपए की मांग की गई। उसने अपने रिश्तेदार से एक लाख रुपए की व्यवस्था करते हुए सिपाही आशीष शुक्ला को रुपए दे दिए। जबकि एसआई और दूसरा सिपाही वहीं बैठे रहे। रुपए लेने के बाद पुलिसकर्मियों ने उसे छोड़ दिया था। शराब विक्रेता की शिकायत पर एसएसपी अशोक कुमार के निर्देश पर तीनों के विरुद्ध थाना मटसेना में मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

इनको किया था गिरफ्तार

एसओजी प्रभारी विक्रांत तोमर, सिपाही आशीष शुक्ला और लवकुमार ने नौशहरा में छापेमारी करते हुए अवैध शराब बनाते हुए शिवराम और रामौतार को गिरफ्तार किया था। इन्हीं लोगो को छोड़ने के एवज में पुलिस ने पांच लाख की मांग की थी, लेकिन मालिक को एक लाख लेकर छोड़ दिया था। इसी मामले को लेकर एसएसपी ने सर्विलांस प्रभारी और दो सिपाहियों के विरुद्ध कार्रवाई की है।

दोस्तों देश दुनिया को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story