×

Firozabad: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, एक की मौत, तीन गंभीर

रिश्तेदार का शव ले जा रही कार अचानक से कन्टेनर में जा घुसी। कार में चार लोग सवार थे जो बुरी तरह घायल हो गए।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Ashiki
Published on: 19 Sep 2021 4:08 PM GMT
Firozabad: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, एक की मौत, तीन गंभीर
X

क्षतिग्रस्त कार 

Firozabad: आगरा - लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra - Lucknow Expressway) पर आज भयानक हादसा हुआ है। रिश्तेदार का शव ले जा रही कार अचानक से कन्टेनर में जा घुसी। कार में चार लोग सवार थे जो बुरी तरह घायल हो गए। आनन फानन में चारों को सैपई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां एक व्यक्ति की मौत हो गयी। वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि ये लोग जयपुर से कानपुर जा रहे थे। शव पीछे एम्बुलेंस में था वहीं चारो लोग कार ने थे को कि एम्बुलेंस से आगे चल रही थी।

निवासी मकान नंबर 57/9 सिरकी मोहाल थाना कलेक्टर गंज जिला कानपुर राजेश पुत्र सुरेश चंद्र, जजनार्दन पुत्र सोम नाथ शुक्ला, डब्बू पुत्र शकरलाल आयु 45 वर्ष तथा गौरव पुत्र सोम नाथ ओझा आयु 45 वर्ष निवासी हैं, जिनमें गौरव ओझा की इलाज के दौरान पीजीआई सैफई में मृत्यु हो गई है। शेष तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज चल रहा है।

ये लोग जयपुर से कानपुर जा रहे थे। पीछे उनके परिजन एंबुलेंस में डेड बॉडी लेकर के आ रहे थे। आगे-आगे यह लोग चल रहे थे एंबुलेंस वाले परिजन जो पीछे से आ रहे थे वह घायलों के साथ गए थे तथा वर्तमान में पीजीआई सैफई में उनके इलाज में मदद से मौजूद है। कंटेनर चालक शिबू पुत्र सिलमट निवासी पीथारपुर पुर जिला आजमगढ़ से बात करने पर ज्ञात हुआ कि चालक अपनी कंटेनर को पीली पट्टी पर खड़ा करके जैसे ही पेशाब करने के लिए उतरा वैसे ही उक्त इटोस गाड़ी ने पीछे से आकर टक्कर मार दी। वान कंट्रोल ने भी जानकारी करने पर बताया कि कुछ देर पहले ही कंटेनर चालक ने पीली पटटी पर खड़ी करके पेशाब करने के लिए उतरा था।

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस बे पर हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दी है। घायल का इलाज जारी है।

Ashiki

Ashiki

Next Story