×

Firozabad News: पेट्रोल पंप मालिक के कार से चोरों ने उड़ाए ढेड़ लाख से भरा सूटकेस, घटना CCTV में कैद

Firozabad News : जिले में चोरी की घटनाएं तेजी से बढ़ गई हैं। पेट्रोल पंप मालिक की कार से लाखों रुपए से भरा सूटकेस उड़ा ले गए।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Ragini Sinha
Published on: 13 Jan 2022 5:20 AM GMT
Firozabad crime news
X

Firozabad News : पेट्रोल पंप मालिक के कार से चोरों ने उड़ाए ढेड़ लाख से भरा सूटकेस

Firozabad News : फ़िरोज़ाबाद के शिकोहाबाद में पीएनबी बैंक के पास पेट्रोल पंप के मालिक की कार से लाखों रुपए से भरा सूटकेस चोरों ने उड़ा लिए। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस ने जांच शुरू कर दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक गुरुपाल एटा रोड़ श्रीराम एचपी पैट्रोल पंप (HP Petrol pump) एका, जय दुर्गा शीत गृह एटा रोड के स्वामी है। बुधवार को वह अपनी कार में डेढ़ लाख से अधिक की नगदी को पेट्रोल पम्प से लेकर जमा करने के लिए जा रहे थे। पेट्रोल पंप मालिक ने कुछ खरीददारी करने के लिए शिकोहाबाद के बड़ा बाजार में गाड़ी को पंजाब बैंक के पास में गली में खड़ा कर दिया। वापस लौटने के बाद उन्हें पता लगा की उनकी कर से पैसों से भरा बैग गायब है। मालिक ने आसपास के लोगों से पूछा, लेकिन किसी को कुछ भी नहीं पता था। सुटकेश में चार चेक बुक व अन्य कई कई महत्वपूर्ण कागजात भी रखे हुए थे जिसे चोरों ने चुरा लिया है।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को लिए अपने कब्जे में

इस बारे में प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार दीक्षित पीड़ित की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जांच की, जिसमें टप्पेबाज गाड़ी से सूटकेस उठाते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story