Firozabad Crime News: रेलवे ट्रेक के किनारे मिला बुजुर्ग महिला का शव, हत्या या आत्महत्या में उलझा मामला

Firozabad Crime News: शनिवार सुबह रेलवे ट्रेक के किनारे एक वृद्ध महिला का शव पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

Brajesh Rathore
Written By Brajesh RathorePublished By Shreya
Published on: 5 March 2022 5:40 AM GMT
Firozabad Crime News: रेलवे ट्रेक के किनारे मिला बुजुर्ग महिला का शव, हत्या या आत्महत्या में उलझा मामला
X

बुजुर्ग महिला का शव (फोटो- न्यूजट्रैक) 

Firozabad Crime News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन (Shikohabad Railway Station) से कुछ दूरी पर आज सुबह एक वृद्ध महिला का शव रेलवे ट्रेक के किनारे पड़ा मिला। जैसे ही महिला का शव रेलवे की लाइन ठीक कर रहे कर्मचारियों को दिखा, तो उन्होंने इसकी सूचना जीआरपी को दी। लेकिन सिविल क्षेत्र होने के चलते जीआरपी ने इस घटना की सूचना शिकोहाबाद कोतवाली को भेज दी। सूचना मिलते ही शिकोहाबाद थाना पुलिस (Shikohabad Thana Police) मौके पर पहुंची और वृद्ध महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया।

मामला गांव नगला कन्हई (Nagla Kanhai Gaon) के समीप का है। जहां शनिवार सुबह रेलवे कर्मचारी पटरियों को ठीक कर रहे थे, तभी अचानक रेलवे ट्रैक (Railway Track) के किनारे गांव नगला कन्हई के समीप एक वृद्ध महिला का शव पटरियों के समीप पड़ा मिला। शव को देखकर प्रतीत हो रहा है कि वृद्ध महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मृत्यु हुई है। अब ऐसे में यह मामला हत्या या आत्यहत्या में उलझ गया है। फिलहाल मौत का कारण जानने के लिए मौके पर पहुंची पुलिस ने वृद्ध महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

बुजुर्ग महिला की नहीं हो सकी है पहचान

हालांकि वृद्ध महिला की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस वृद्ध महिला के फोटो से पहचान कराने का प्रयास कर रही है। इस बारे में शिकोहाबाद थाना प्रभारी उदयवीर सिंह मलिक का कहना है कि एक वृद्ध महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई है। फिलहाल अज्ञात शव बरामद कर लिया गया है। शव की पहचान कराई जा रही है। पहचान होने पर जल्द वृद्ध महिला के शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया जायेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story