Firozabad News: स्कूल बस के पास फटा पाइप, पानी से झुलसे दो छात्र, मचा हड़कंप

Firozabad News Today: सेंट जॉन्स स्कूल बस के साइलेंसर के पास एक पाइप फटने से उसमें सवार छात्रों के जान पर बन आई।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Shreya
Published on: 3 March 2022 6:24 AM GMT
Firozabad News: स्कूल बस के पास फटा पाइप, पानी से झुलसे दो छात्र, मचा हड़कंप
X

(फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Firozabad News Today: इस वक्त की बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद शहर से सामने आ रही है, जहां पर थाना दक्षिण क्षेत्र प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर के सामने एक स्कूल बस के साइलेंसर के पास अचानक कोई पाइप फट गया, जिससे उसमें सवार दो बच्चे ऊपर पानी गिरने से झुलस गए। वहीं अन्य बच्चे सकुशल रहे। पानी गिरने से झुलसे दोनों बच्चों को आनन फानन में इलाज के लिए प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां पर दोनों का इलाज कराया गया। दोनों के पैर घटना में झुलस गए हैं। बता दें कि इस स्कूल बस में तकरीबन दो दर्जन से अधिक बच्चे सवार थे।

बताते चलें कि सेंट जॉन्स स्कूल (St Johns School) की एक बस घंटाघर से बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी, तभी थाना दक्षिण क्षेत्र (South Thana Chetra) प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर के सामने वाले मार्ग पर अचानक बस के साइलेंसर के पास कोई पाइप फटा, तो उसका पानी आगे बैठे दो बच्चों के ऊपर गिरा, जिससे वह झुलस गए। वहीं बस में सवार बाक़ी अन्य कई बच्चे बाल बाल बच गए। तत्काल झुलसे दो बच्चों को उपचार के लिए प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर लाया गया, जहां चालक ओमप्रकाश ने सेंट जोहन्स स्कूल की बस होने की पुष्टि की और यह भी बताया कि दो बच्चों को चोटिल होने पर उपचार के लिए प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर लेकर आए हैं।

स्कूल प्रशासन ने नहीं कराई बस की फिटनेस

फिलहाल चोटिल दोनों बच्चों के नाम अंकित गुप्ता, दिव्यांश गुप्ता बताए गए। दूसरी अहम बात बस पुरानी है और पूर्व में प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा स्कूल बसो की फिटनेस को लेकर संदेश जारी किया गया था, फ़िर भी क्यों उक्त बस की फिटनेस नहीं कराई गई? इतनी बड़ी लापरवाही सोचने वाली बात है। दो बच्चों का घटना में चोटिल होना कहीं न कहीं यह स्कूल प्रशासन का अपनी इस स्कूल बस पर ध्यान न देना भी प्रदर्शित करता है। खैर अभिभावक कुछ भी बोलने से इसलिये पीछे हटते रहे क्योंकि उनके बच्चे इस स्कूल में अध्यनरत हैं। बस इतनी जरूर पुष्टि कर दी कि ये बच्चे सेंट जॉन्स स्कूल में पढ़ते हैं और उक्त बस में ही स्कूल जा रहे थे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story