×

UP Election 2022: फिरोजाबाद में असदुद्दीन ओवैसी ने बोला, बीजेपी को हराना है तो बबलू सिंह राठौर का साथ देना है

Firozabad News: फिरोजाबाद में असदुद्दीन ओवैसी और भागीदारी परिवर्तन मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा पीटी जैन इंटर कॉलेज के मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा है कि अगर फिरोजाबाद से बीजेपी को हराना है तो बबलू सिंह राठौर का साथ देना है।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Deepak Kumar
Published on: 13 Feb 2022 4:27 PM GMT
UP Election 2022
X

असदुद्दीन ओवैसी: Photo - Social Media

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) और भागीदारी परिवर्तन मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा (National President Babu Singh Kushwaha) पीटी जैन इंटर कॉलेज के मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

ओवैसी ने बीजेपी, सपा, बसपा पर जमकर निशाना साधा

ओवैसी ने कहा कि बीजेपी से अगर कोई हरा सकता है तो वह सिर्फ मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रत्याशी बबलू सिंह राठौर हैं। उन्होंने बसपा प्रत्याशी साजिया अजीम के पति पर निशाना साधते हुए कहा कि अजीम भाई इनका काम हो गया और वहीं सपा प्रत्याशी छुट्टन भाई की छुट्टी हो गई।

ओवैसी ने कहा कि हमारी गाड़ी पर गोलियां चलाई गई हमने किसी भी मजहब के लोगों को टारगेट नहीं किया। उन्होंने कहा कि नफरत खत्म करो मोहब्बत की राजनीति करो और मोहब्बत को आम करो मोहब्बत की बुनियाद पर वोट डालो, भाजपा वाले डराते हैं, नफरत फैलाते हैं यही काम सपा-बसपा करती हैं। उन्होंने कहा कि नफरत को कामयाब करोगे या मोहब्बत को अगर मोहब्बत को कामयाब करना है तो फिरोजाबाद से पार्टी के प्रत्याशी बबलू सिंह राठौर (Candidate Bablu Singh Rathore) को जिताना है। उन्होंने सपा अखिलेश यादव कहा फिरोजाबाद में चुनाव 2014 व 2017 और 2019 मैं हार मिली थी।

ओवैसी ने अपने प्रत्याशी के पक्ष में बोलते हुए कहा है कि अगर फिरोजाबाद से बीजेपी (BJP) को हराना है तो बबलू सिंह राठौर (Candidate Bablu Singh Rathore) का साथ देना है। उन्होंने कहा कि मुझे अल्लाह नई जिंदगी दी है मेरी जितनी जिंदगी बची है मैं उसमें लोगों को मिलाने का काम करूंगा। उन्होंने बुर्का विवाद को लेकर कहा कि 20 फरवरी को वोट डालने जाएं बुर्का और नकाब पहन कर जाएं। उन्होंने कहा कि किसी से डरना नहीं है, अगर डरेंगे तो आप लोग क्या करेंगे इसी बात जमा भीड़ ने तकरीर की जवाब देते हुए कहा कि अल्लाह हू अकबर का नारा लगाएंगे।

अखिलेश पर साधा निशाना

ओवैसी ने अखिलेश (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधते हुए कहा कि जब अखिलेश से मीडिया वालों ने सवाल किया तो नकाब पर तो उन्हें सुनाई नहीं दे रहा था कौन है गरीब मजदूरों की आवाज सुनाई नहीं देती है उनको मजदूरों की इंसाफ दिलाने की आवाज सुनाई नहीं देती उन्होंने फिरोजाबाद की आवाम को गरीबी मुक़द्दर बना दी उन्होंने प्रत्याशी के लिए एक बार फिर वोट मांगते हुए कहा कि दिलों में नफरत है मिटाने का काम और फिरोजाबाद में सफाई व्यवस्था और अच्छे कार्य करने के लिए जताना जरूरी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story