×

UP Election 2022: फिरोजाबाद में बसपा ने प्रत्याशी के नाम की घोषणा, विपक्षी खेमे में मची खलबली

UP Election 2022 Latest News: फिरोजाबाद में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियों में जुटी बसपा ने जिले में सबसे पहले प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी है। टूंडला विधानसभा से नारखी निवासी रिटायर्ड एडीएम को प्रत्याशी बनाया गया है। पार्टी अपने प्रत्याशी को लेकर ओर सीट जितने को लेकर पूरे दम से लग गए हैं।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Deepak Kumar
Published on: 5 Dec 2021 1:01 PM GMT
Firozabad News in Hindi Tundla Assembly BSP announces candidate name in Firozabad for UP election 2022
X

विधानसभा चुनाव के लिए चुने गए प्रत्याशी के साथ बसपा कार्यकर्ता। 

UP Election 2022 Latest News: विधानसभा चुनाव (UP Election 2022)को लेकर तैयारियों में जुटी बसपा (BSP) ने जिले में सबसे पहले प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी है, जिससे विपक्षी खेमे में खलमली मच गई है। जिले की टूंडला विधानसभा (Tundla Assembly) से नारखी निवासी रिटायर्ड एडीएम को प्रत्याशी बनाया गया है। मिशन 2022 (Mission 2022) की आगाज सुनाई देने लगी है पार्टी अपने प्रत्याशी को लेकर ओर सीट जितने को लेकर पूरे दम से लग गए हैं।

कृषि कानून वापस लेना BJP का चुनावी एजेंडा

रविवार को नगर के फिरोजाबाद रोड (Firozabad Road) स्थित मैदान पर बसपा का कार्यकर्ता सम्मेलन किया गया। इसमें मुख्य अतिथि आगरा और अलीगढ़ मंडल (Agra and Aligarh Division) के मुख्य सेक्टर प्रभारी मुनकाद अली (Chief Sector Incharge Munkad Ali) ने कहा कि भाजपा सरकार (BJP Government) ने युवाओं से रोजगार छींनने का काम किया है। प्राइवेट सेक्टर को बढ़ावा देकर सरकारी नौकरी करने वालों को सड़क पर खड़ा करने का काम भी भाजपा सरकार द्वारा किया जा रहा है। बिजली, रेल को प्राइवेट सेक्टर में दिया जा रहा है। किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ और उनकी जमीनों पर कब्जा कराने का कानून भाजपा सरकार (BJP Government) ने बनाया है। उन्होंने कहा कि बसपा सरकार (BSP Government) में किसानों के कर्जा माफ कराए गए थे। कृषि कानून वापस (agricultural law back) लेना चुनावी एजेंडा है।

भाजपा सरकार की कथनी और करनी में अंतर : जाटव

मुख्य सेक्टर प्रभारी गोरेलाल जाटव (Chief Sector Incharge Gorelal Jatav) ने कहा कि भाजपा सरकार (BJP Government) की कथनी और करनी में अंतर है। कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। मुख्य सेक्टर प्रभारी आगरा मंडल हेमंत प्रताप सिंह (Chief Sector Incharge Agra Division Hemant Pratap Singh) ने कहा कि भाजपा सरकार (BJP Government) धुव्रीकरण की राजनीति कर रही है। हिंदू और मुस्लिमों को लड़ाने का काम कर रही है। इस देश का हिंदू और मुसलमान भारतीय है। संचालन डा. ज्ञान सिंह ने किया। इस मौके पर मुख्य सेक्टर प्रभारी संतोष आनंद, दीपक पेंटर, सूर्यकांत, प्रमोद बघेल, हितेंद्र चौधरी, लाखन सिंह वर्मा आदि उपस्थित रहे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story