Firozabad News: फिरोजाबाद में प्रो. रामगोपाल यादव ने भाजपा नेताओं पर बोला जुबानी हमला, मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम को बताया गुंडा

Firozabad News: फिरोजाबाद की टूंडला विधानसभा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव ने भाजपा नेताओं पर जमकर जुबानी हमला बोला। उन्होंने सीएम और डिप्टी सीएम को गुंडा बताया।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Deepak Kumar
Published on: 12 Feb 2022 4:51 PM GMT
UP Election 2022
X

फिरोजाबाद में प्रो. रामगोपाल यादव।  

Firozabad News: फिरोजाबाद की टूंडला विधानसभा (Tundla Assembly) में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव (Prof. Ram Gopal Yadav) ने भाजपा नेताओं पर जमकर जुबानी हमला बोला। उन्होंने सीएम और डिप्टी सीएम को गुंडा बताया। उन्होंने कहा कि जो सीएम और डिप्टी सीएम सपा को गुंडों की पार्टी कहते हैं, उन पर तमाम मुकदमे दर्ज हैं।

अब अखिलेश को गाली देने के सिवाय उन पर कोई विकल्प नहीं बचा

शनिवार को सपा ने तीसरे चरण के मतदान (third phase polling) को लेकर प्रचार शुरू कर दिया है। टूंडला विधानसभा (Tundla Assembly of Firozabad) के बनकट में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव (SP National General Secretary Prof. Ram Gopal Yadav) ने कहा कि पहले चरण के रुझान देखकर प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर मुख्यमंत्री तक के गले का पानी सूख गया है। अब अखिलेश को गाली देने के सिवाय उन पर कोई विकल्प नहीं बचा है। इतनी गंदी सरकार आजादी के बाद कभी नहीं आई।

सपा को गुुडों की पार्टी बताने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में अपराधी तत्व सत्ता के ऊपर बैठ गया है, जो दूसरों को गुंडा बताता है। उस पर 138 मुकदमे दर्ज हैं। उप मुख्यमंत्री पर दो दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। अपराधी कौन है, यह तो रिकार्ड बताता है। जब अपराधी प्रदेश की कुर्सी पर बैठ जाएगा तो क्या जनता को न्याय मिलेगा।

भाजपा सरकार में नौकरियों को छींना गया

भाजपा सरकार (BJP Government) में नौकरियों को छींना गया। पुलिसकर्मी से लेकर प्रमुख सचिव तक एक ही बिरादरी के लोगों को परेशान किया जा रहा है। पहले चरण में जनता ने सपा को भरपूर सहयोग दिया है। सबसे कमजोर सीट एत्मादपुर, आगरा, मथुरा, गाजियाबाद व गौतमबुद्ध नगर को भी सपा जीत रही है। हार को देख भाजपा ने अपने सभी नेताओं को क्षेत्र में भेज दिया है। इस सरकार में किसान सबसे ज्यादा परेशान है। काले कानून के विरोध में किसान महीनों धरने पर बैठे रहे। सात सौ किसानों की मौत के बाद सरकार ने काले कानून वापस लिए। गृह राज्य मंत्री के बेटे ने लखीमपुर खीरी में चार किसानों व एक पत्रकार की गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी और उसे जमानत मिल गई। जबकि जांच टीमों ने उसे दोषी करार दिया था।

सपा सरकार ने किए वादे

उन्होंने कहा कि सपा सरकार (SP Government) आने के बाद सभी को 300 यूनिट फ्री बिजली, पांच साल में किसानों का पूरा ऋण माफ, पुरानी पेंशन बहाली, युवाओं को लैपटाप देने के साथ ही संविदा पर तैनात कर्मचारियों को स्थाई किया जाएगा। शिक्षामित्र भी नियमित होंगे। सिंचाई को बिजली फ्री, समाजवादी पेंशन, कन्या विद्या धन, एंबुलेंस फिर से शुरु होगी। सीमांत किसानों को बिना ब्याज ऋण, दो बोरी डीएपी व पांच बोरी यूरिया फ्री दी जाएगी। एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के आदेश पर पुलिस ने निर्दोष लोगों को मौत के घाट उतार दिया। घर से रात के समय खेतों पर जाने वालों को भी मार दिया गया। अब सरकार के पाप का घड़ा भर गया है जो जनपद में 20 तारीख को तो प्रदेश में दस मार्च को फूट जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story