×

UP Election 2022: सोशल मीडिया पर पीएम-सीएम को गाली देने का वीडियो वायरल, पुलिस तेजी से कर रही आरोपी की तलाश

UP Election 2022: चुनावी मौसम में लोग सोशल मीडिया पर उलूल जुलूल खबरें चला रहे हैं। भोले-भाले ग्रामीणों से पीएम और सीएम के प्रति उत्तेजित कर उनसे अभद्र भाषा बुलवा रहे हैं। एक तथा कथित पत्रकार के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

Brajesh Rathore
Published on: 2 Feb 2022 5:18 PM GMT
UP Election 2022: Video viral on social media abusing PM-CM, police in search of accused by registering case
X

फ़िरोज़ाबाद: सोशल मीडिया पर पीएम-सीएम को अपशब्द कहने मामला  

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद जिले (Firozabad District) के शिकोहाबाद विधानसभा क्षेत्र (Shikohabad Assembly Constituency)। चुनावी मौसम के चलते लोग सोशल मीडिया पर उलूल जुलूल खबरें चला रहे हैं। इसके साथ ही भोले-भाले ग्रामीणों से पीएम और सीएम के प्रति उत्तेजित कर उनसे अभद्र भाषा (PM-CM abused on social media) बुलवा रहे हैं।

नसीरपुर थाना क्षेत्र (Nasirpur Police Station Area) के गांव हरगनपुर में मंगलवार को एक तथा कथित पत्रकार जो सोशल मीडिया पर लाइव चला रहा है। उसने गांव में कुछ लोगों को एकत्रित कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार के बारे में ग्रामीणों से कुछ सवाल किये। इस पर ग्रामीण देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करते सुनाई दे रहा है।

तथाकथित पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

तथाकथित पत्रकार ने भी उसकी भाषा को हूबहू लाइव प्रसारण कर दिया। जिसकी चारों तरफ भर्त्सना हो रही है। जब इसकी जानकारी आला अधिकारियों को हुई तो उन्होंने तत्काल प्रभाव से मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश दिये। अधिकारियों के आदेश पर प्रभारी निरीक्षक नसीरपुर गगन गौड़ ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर आरोपी ग्रामीण और सोशल मीडिया पर प्रशारण करने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर अशोभनीय भाषा से बचें-पुलिस

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक से जानकारी की तो उन्होंने बताया वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दी गई हैं, लेकिन आरोपी गांव से भाग गया है। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा। उन्होंने आम लोगों से भी अपील की है कि इस तरह की सोशल मीडिया पर किसी भी नेता, मंत्री, पीएम और उच्चाधिकारियों के खिलाफ अशोभनीय भाषा से बचें। अन्यथा उनके खिलाभ भी सख्त कार्यवाही की जायेगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story