×

Hathras News : हाथरस के नगर पालिका परिषद में लगा कैंप, इन परिवारों को होगा योजनाओं का लाभ

Hathras News : यूपी के हाथरस के नगर पालिका परिषद (Municipal Council) के प्रांगण में एक कैंप का आयोजन किया गया।

Chandrel Kulshreshtha
Report Chandrel KulshreshthaPublished By Shraddha
Published on: 25 July 2021 2:26 AM GMT
एक ही छत के नीचे मिला योजनाओं का लाभ
X

एक ही छत के नीचे मिला योजनाओं का लाभ

Hathras News : गरीबों को एक ही छत के नीचे उनके लिए चलाई जा रही योजनाओं (Plans) का लाभ मिल सके इसके लिए यूपी के हाथरस (Hathras) के नगर पालिका परिषद (Municipal Council) के प्रांगण में एक कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें लोगों को विधवा, वृद्धावस्था व दिव्यांग पेंशन सहित अन्य पारिवारिक योजनाओं के लाभ हेतु रजिस्ट्रेशन (Registration) किए गए। यह रजिस्ट्रेशन 26 और 27 जुलाई को भी होंगे।

शनिवार को हाथरस की नगर पालिका में संबंधित विभाग के लोगों के सहयोग से कैंप आयोजित किया गया। ताकि गरीब लाचार को सरकार द्वारा उसके हित में चलाई जा रही योजनाओं का लाभ लेने के लिए दर-दर भटकना न पड़े। नगर पालिका के चेयरमैन आशीष शर्मा ने लोगों से अपील की है कि वह सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ लेने के लिए नगर पालिका परिषद आकर रजिस्ट्रेशन कराकर योजनाओं का लाभ उठाएं।

कैंप आयोजित किया


पालिका के चेयरमैन आशीष शर्मा ने बताया कि आज नगर पालिका हाथरस द्वारा जिला प्रशासन के सहयोग से केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार द्वारा गरीब पारिवारिक लाभ की योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए कैंप आयोजित किया गया है। जिसमें विधवा पेंशन, वृद्धावस्था पेंशन और दिव्यांग पेंशन सहित अन्य पारिवारिक योजनाओं के लाभ दिलाने हेतु सभी विभागों का नगर पालिका में एक कैंप लगाया गया है। जिससे गरीबों को योजनाओं का लाभ लेने के लिए जगह-जगह चक्कर न लगाना पड़ें। उन्होंने जानकारी दी कि काफी रजिस्ट्रेशन हो गए हैं। 26 और 27 तारीख तक रजिस्ट्रेशन की यह प्रक्रिया जारी रहेगी।


हाथरस (Hathras) के नगर पालिका परिषद (Municipal Council) के प्रांगण में एक कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें लोगों को विधवा, वृद्धावस्था व दिव्यांग पेंशन सहित अन्य पारिवारिक योजनाओं के लाभ हेतु रजिस्ट्रेशन (Registration) किए गए। यह रजिस्ट्रेशन 26 और 27 तारीख तक प्रक्रिया जारी रहेगी। जिससे गरीबों को योजनाओं का लाभ लेने के लिए एक ही छत के नीचे सारी योजनाओं का लाभ मिल जाएगा।

Shraddha

Shraddha

Next Story