×

Hathras Crime News: BJP के युवा मोर्चा के महामंत्री की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, घर में मिला शव

पोलिंग बूथ के पास ही इस बीजेपी नेता का घर है।बीजेपी युवा मोर्चा के महामंत्री का नाम कृष्णा यादव है।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 20 Feb 2022 2:05 PM GMT
Hathras Crime News
X
बीजेपी नेता कृष्णा यादव की तस्वीर 

Hathras Crime News: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में बीजेपी के युवा मोर्चा के महामंत्री की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। बीजेपी नेता की सिर में गोली लगने की वजह से मौत हुई है। वहीं घायल अवस्था में बीजेपी नेता अपने घर में पाया गया था। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि उन्हें खुद गोली मारी है या किसी और ने गोली मारकर हत्या की है।

मिली जानकारी के मुताबिक पोलिंग बूथ के पास ही इस बीजेपी नेता का घर है। इस बीजेपी युवा मोर्चा के महामंत्री का नाम कृष्णा यादव 28 साल है।

बताया जा रहा है कि सिंकदर राव विधानसभा क्षेत्र के गौसगंज इलाके में कृष्णा यादव का घर है। जहां उन्हें घायल अवस्थान में देखा गया, और कृष्णा यादव के सिर में गोली लगी थी। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया,लेकिन रास्ते में ही बीजेपी नेता ने दम तोड़ दिया। कृष्णा यादव की बहन पूजा यादव ने बताया कि कृष्णा यादव के सिर में गोली लगी थी। हालांकि मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मौके से देशी पिस्टल, खोखा कारतूस बरामद किया है। हाथरस पुलिस ने बताया कि रविवार दोपहर ढाई बजे सिंकदरा राव पुलिस को सूचना मिली कि गौसगंज निवासी 20 साल के कृष्णा यादव को घर के अंदर गोली लगी है। जिसे परिजन इलाज के लिए अलीगढ़ ट्रामा सेंटर ले गए हैं।

कृष्णा यादव की तस्वीर

मामले की जानकारी मिलने सिंकदराराउ क्षेत्राधिकारी अन्य अफसरों के साथ प्रभारी निरीक्षक फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और माले की जानकारी ली। इसके साथ ही पुलिस ने घटना स्थल की छानबीन की। पुलिस को कृष्णा यादव की पहली मंजिल के कमरे मं खून के निशान मिले, देशी पिस्टल, खोखा और कारतूस बरामद किए। पुलिस ने बरामद किए खोखा कारतूस जांच को जांच के लिए भेज दिया है।

एसपी विनीत जायसवाल ने कहा मामले की छानबीन जारी

हाथरस के एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि सिंकदरा राऊ कोतवाली क्षेत्रके गौसंगज इलाके में कृष्णा यादव नाम के हिंदुवादी युवक की लाश मिली है। कृष्णा यादव को घायल अवस्था में उसके घर मं पाया गया था। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया,जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर उपचारके लिए रेफर कर दिया।

इसी दौरान कृष्णा यादव की मौत हो गई। युवक को गोली लगने की सूचना मिलने के बाद उसके घर पर लोगों का जामावड़ा लग गया। उन्होंने आगे बताया पुलिस ने मामले की जानकारी लेकर घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story