×

Hathras News: उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का बयान, सरकार कर रही निष्पक्ष रुप से काम

Hathras News: डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार बिना किसी भेदभाव के निष्पक्ष रूप से काम कर रही है।

Chandrel Kulshreshtha
Published on: 21 Dec 2021 2:01 PM GMT
Hathras News: उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का बयान, सरकार कर रही निष्पक्ष रुप से काम
X

Hathras News : उप मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश डॉ दिनेश शर्मा हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन हाथरस की हवाई पट्टी पर पहुंचे। जन विश्वास यात्रा रैली के दौरान बागला इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार बिना किसी भेदभाव के निष्पक्ष रूप से काम कर रही है तथा प्रदेश सरकार द्वारा साढ़े चार साल से अधिक के कार्यकाल में किए गए कार्यो की उपलब्धियों की जानकारी देते हुए कहा कि हमारी सरकार का मुख्य उद्देश्य अंतिम पायदान पर खड़े सभी पात्र व्यक्तियों को योजनाओं का लाभ दिलाना है। केंद्र तथा प्रदेश सरकार ने देश को समृद्ध और सशक्त बनाने के लगातार प्रयत्नशील है।


हमारी सरकार ने गरीब, मजदूर, किसान, नौजवान सभी के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार द्वारा सुशासन, सशक्त कानून व्यवस्था, गरीब कल्याण योजना के अंतर्गत कराए गए कार्यों, विकास कार्य, पर्याप्त बिजली, शिक्षा सुधार, कौशल विकास, कृषि कल्याण, उद्योगों की स्थापना की दिशा में कार्य करते हुए नये-नये उद्योगों की स्थापना कर अधिक से अधिक संख्या में लोगों को रोजगार उपलब्ध कराने का कार्य किया गया है।


समूचे उत्तर प्रदेश में कोविड वैक्सिनेशन का टीका मुफ्त में लगाया जा रहा है तथा कोविड महामारी के दौरान जरूरतमंद एवं पात्र लाभार्थियों को निःशुल्क राशन वितरण कर लाभ दिया जा रहा है। लोगों को मुफ्त में विद्युत कनेक्शन, गैस कनेक्शन तथा शौचालय आदि की व्यवस्था की जा रही है। महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए लगातार प्रयास करते हुए समाज में महिलाओं की भागीदारी को बढ़ावा दिया जा रहा है। नकल विहीन परीक्षा के माध्यम से शिक्षा व्यवस्था को सुदृढ किया जा रहा है। आवागमन की सुविधा में सुधार के दृष्टिगत नए एक्सप्रेस वे का निर्माण किया जा रहा है।वहीं, ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि हम जनता के बीच में है, हमने काम किया है और काम कर रहे हैं। जनता का आशीर्वाद हम लोगों को मिलेगा।​

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज कि उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story