×

सीएम योगी का सपा पर हमला, बोले राम भक्तों पर गोलियां चलवाने वाले अब कह रहे हैं राम तो हमारे भी हैं

UP Election 2022: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाथरस की तीन विधानसभा में प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे और इस दौरान सपा पर जमकर निशाना साधा।

Chandrel Kulshreshtha
Report Chandrel KulshreshthaPublished By Shreya
Published on: 14 Feb 2022 12:59 PM GMT
सीएम योगी का सपा पर हमला, बोले राम भक्तों पर गोलियां चलवाने वाले अब कह रहे हैं राम तो हमारे भी हैं
X

सीएम योगी (फोटो- न्यूजट्रैक) 

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले (Hathras) की तीन विधानसभा में आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे। हाथरस विधानसभा (Hathras Assembly Seats) से अंजुला माहौर, सादाबाद विधानसभा सीट से रामवीर उपाध्याय, सिकंदराराऊ विधानसभा सीट से वर्तमान विधायक बीरेंद्र सिंह राणा के समर्थन में सीएम योगी ने सभाओं को सम्बोधित किया।

सबसे पहले सीएम योगी का हेलीकाप्टर सादाबाद विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी रामवीर उपाध्याय के लिए वोट मांगने के लिए उतरा। उन्होंने कहा कि आज हर जनपद में एक मेडिकल कॉलेज (Medical College) बन रहा है। एक जनपद एक मेडिकल कॉलेज ये काम पिछली सरकारें भी कर सकती थीं। लेकिन फुर्सत नहीं थी। उन्होंने कहा कि विभिन्न माध्यमों से लोगों के जीवन में परिवर्तन लाने का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब बिना भेदभाव के विकास होता है, वहीं विकास सबका साथ सबके विकास का होता है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि जो लोग बिजली नहीं देते थे, वह अब फ्री बिजली देने की बात करते हैं। जिन्होंने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई वह कह रहे हैं राम तो हमारे भी हैं। जो लोग दंगे पर दंगे कराते थे वह कानून व्यवस्था का राज स्थापित करने की बात कर रहे हैं। सीएम ने समाजवाद के अनेक ब्रांड बताएं जिनमें परिवादबाद, माफियाबाद, अराजकतावाद, तमंचाबाद, दंगाबाद को शामिल किया और कहा यह सभी इस चुनाव में एकजुट हैं, इसलिए जनता को इनके खिलाफ एकजुट होने की जरूरत है।

हमने प्रदेश में कानून का राज स्थापित किया

हाथरस विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी अंजुला माहौर (Anjula Singh Mahor) के समर्थन में सभा को सम्बोधित करते हुए सीएम ने कहा कि इन पांच वर्षों में हम लोगों ने प्रदेश में कानून का राज स्थापित किया। आज प्रदेश में निवेश हो रहा है, नौजवान को नौकरी दी जा रही है। सीएम ने समाजवादी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि समाजवादियों ने दंगे के कारण पूरे प्रदेश को बदनाम कर दिया था। बिजली भी चेहरा देखर देते थे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग बोलते थे सबका साथ लेकिन सैफई खानदान का विकास। इसके अलावा सीएम ने सिकंदराराऊ विधानसभा से प्रत्याशी बीरेंद्र सिंह राणा के समर्थन में भी जनसभा को सम्बोधित किया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story