×

Love Jihad News: यूपी के अलीगढ़ में लव जिहाद का मामला, नाबालिग से जबरन संबंध बनाने की कोशिश

Love Jihad News: अलीगढ़ में योगी सरकार द्वारा कानून बनाये जाने पर भी लव जिहाद की घटनायें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं।

Garima Singh
Report Garima SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 31 July 2021 2:59 AM GMT
Love Jihad News
X
नाबालिक लड़की के साथ लव जिहाद की घटना को अजांम देने वाले युवक की तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Love Jihad News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) जिले में योगी सरकार द्वारा कानून बनाये जाने पर भी लव जिहाद की घटनायें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। अलीगढ़ में एक नाबालिक हिन्दू लड़कीं को बुलन्दशहर के वुफरान उर्फ फैज नामक व्यक्ति द्वारा व्हाट्सअप के माध्यम से सराय नवाब की रहने वाली लड़की को बातों ही बातों में फंसा लिया।

मिली जानकारी के मुताबित जिसके बाद व्हाट्सअप व फोन पर बातचीत शुरू हो गई। इसके बाद फैज अलीगढ़ आ गया और नाबालिक हिन्दू लड़कीं को अपनी बातों में फंसाकर शुक्रवार को थाना देहली गेट क्षेत्र के एक रेस्टोरेंट में बुला लिया। बात करते करते मुस्लिम युवक फैज द्वारा लड़कीं के साथ अश्लील बातें करना शुरू कर दी गई और संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा।

हिन्दूवादी संगठन ने आरोपी युवक को पुलिस को सौंपा

लड़कीं को असहज लगा और जिसका उसने विरोध किया। जिसके बाद वहीं आसपास के लोग इकट्ठा हो गये। लव जिहाद का मामला होने पर कुछ लोगों द्वारा हिन्हूवादी संगठनों को सूचना दे दी गई। वहीं कुछ देर में हिन्दूवादी संगठन पहुंच गये और युवक की पिटाई करते हुए पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

लव जिहाद मामले में पुलिस से वार्ता करते हिन्दुवादी संगठन


संजू बजाज ने कहा ऐसे लोगों के खिलाफ कठोर कार्यवाई हो

मामले को लेकर भाजपा महानगर मंत्री संजू बजाज ने कहा कि कुछ जिहादी मानसिकता के मुस्लिम युवक नाबालिक हिन्दू लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर उनकी जिंदगी खराब करने का एजेंडा चला रहे हैं। जिसका विरोध हमेशा से ही होता आया हैं और ऐसे लोगो के खिलाफ कठोर कार्यवाही कराने को लेकर निरन्तर प्रयास चल रहा है।

संजू बजाज ने कहा किसी कीमत पर लव जिहाद बर्दास्त नहीं करेंगे

संजू बजाज ने आगे कहा कि किसी भी कीमत पर लव जिहाद बर्दास्त नहीं करेंगे। किसी हिन्दू बेटी का जीवन बर्बाद नहीं होने देंगे। वहीं पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने कहा है कि निरन्तर ऐसे मामले संज्ञान में आ रहे हैं। ऐसे लोगों पर नकेल कसने के लिये उच्चाधिकारियों से बात की जाएगी। जिससे ऐसी घटनाओं की रोकथाम हो सकें। भाजपा नेत्री कृष्णा गुप्ता ने कहा है कि हम अपनी हिन्दू बेटीयों को इन जिहादियों से बचाने के लिये अभियान चलाएंगे जिसके तहत बेटीयों का समझाया जाएगा कि वह ऐसे लोगो से दूरियां बनाये रखें।

जिसके बाद लड़की की मां की ओर से तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की गई। थाना देहली गेट प्रभारी प्रमेन्द्र व क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र कुमार ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेजने के आश्वाशन पर हिन्दूवादी संगठन शांत हुए।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story