×

Akhilesh Yadav Mainpuri Rally: आज मैनपुरी में अखिलेश यादव, बोले यूपी से भाजपा का होगा सफाया

Akhilesh Yadav Mainpuri Rally: आज यूपी के मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे है। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 21 Dec 2021 8:17 AM GMT (Updated on: 21 Dec 2021 9:02 AM GMT)
akhilesh yadav
X

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 

Akhilesh Yadav Mainpuri Rally: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी सियासी दौड़ लगी हुई है। ऐसे में आज यूपी के मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे है। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज अपनी रथ यात्रा लेकर अपने गढ़ मैनपुरी में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। सपा प्रमुख ने अपने संबोधन एक बार फिर अपने पार्टी दफ्तर और नेताओं के फोन टाइपिंग का मुद्दा उठाकर बीजेपी को घेरने की कोशिश की।

फोटो क्रेडिट- न्यूजट्रैक

बीजेपी पर ताबड़तोड़ प्रहार

इसके साथ ही युवाओं, किसानों, महिला सुरक्षा और रोजगार के मुद्दे को लेकर बीजेपी पर ताबड़तोड़ प्रहार किए। उन्होंने लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर एक बार फिर से केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र के इस्तीफे की मांग की। अखिलेश यादव ने कहा कि डबल इंजन सरकार ने यूपी को बर्बादी के रास्ते पर धकेल दिया है। अब जनता ने मन बना लिया है कि 2022 में उन्हें छुटकारा मिलेगा।

सपा प्रमुख ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि आज हजारों की संख्या में युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। किसान आत्महत्या कर रहे हैं। महिलाओं में असुरक्षा है, यह सरकार हमारे कामों का ही उद्घाटन का उद्घाटन कर अपने फीते काट रहे हैं। उन्होंने कहा कि जहां बुलडोजर चलना चाहिए वहां नहीं चलता। लखीमपुर में कब बुलडोजर चलेगा यह बाबा मुख्यमंत्री बताएं।

अखिलेश ने कहा की इस बुलडोजर वाली सरकार को उखाड़ फेंकना है। अखिलेश ने मैनपुरी की जनता से अपील करते हुए कहा कि यहां समाजवादी पार्टी सभी सीटें जीत रही है। इसी तरह पूरे प्रदेश में सपा को भारी समर्थन मिल रहा है और भाजपा का सफाया अब निश्चित होगा।

फोटो क्रेडिट- न्यूजट्रैक

उन्होंने बीजेपी की रथ यात्रा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के जुगाड़ के 6 रथ चल पड़े हैं। जनता इस बार इनके धोखे में नहीं आने वाली है। युवा समाजवादी पार्टी के साथ है और समाजवादी पार्टी की रथ यात्रा को मिला भारी समर्थन यह बताती है कि जनता ने मन बना लिया है कि इस बार भाजपा को साफ कर देगी।

अखिलेश यादव ने कहा इस सरकार में सबसे ज्यादा पुलिस हिरासत में मौतें हुई है। इनकम टैक्स सीबीआई,ईडी, बीजेपी के प्रकोष्ठ दल हैं। जब उन्हें हार का डर सताने लगता है तो वह छापेमारी कर डराने का काम करते हैं लेकिन अब उनसे कोई डरने वाला नहीं है और उन्हें हराकर ही अब यहां से दम लेंगे।

गंगा स्नान पर भी तंज कसा

अपने नेताओं के यहां छापेमारी पर उन्होंने कहा कि जिन नेताओं के यहां छापेमारी हुई है वहां कुछ भी नहीं मिला। इनकम टैक्स की टीम खाली हाथ गई हमारे जो भी नेता हैं वह पूरा इनकम टैक्स भरते हैं ऐसे में उन्हें परेशान करने के लिए यह छापेमारी की गई।

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के वाराणसी दौरे के दौरान गंगा स्नान पर भी तंज कसा उन्होंने कहा कि क्या गंगा साफ हुई मुख्यमंत्री को पता है कि गंगा साफ नहीं हुई इसीलिए उन्होंने गंगा में डुबकी नहीं लगाई और प्रधानमंत्री से डुबकी लगवा दिया।

उन्होंने कहा की राष्ट्रीय मानवाधिकार की रिपोर्ट कहती है कि 46% फर्जी मामले सामने आए है। सबसे ज्यादा महिलाओं का उत्पीड़न कहीं हो रहा है तो वह यूपी है। देश में अगर सबसे ज्यादा शेड्यूल कास्ट पर अगर अत्याचार और अपराध हो रहा है तो वह UP में हो रहा है। सपा प्रमुख ने कहा की आज प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग ठप, शिक्षा विभाग का ठप।

मैनपुरी की जनता का इंकलाब होगा, 22 में बदलाव होगा। मैनपुरी की सभी सीटें समाजवादी पार्टी के पक्ष में आएंगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story