×

Mathura Crime News: पुलिस ने 9 बदमाशों को किया गिरफ्तार, बना रहे थे डकैती की योजना

पुलिस ने जाल बिछाकर चोरों को किया गिरफ्तार, मुखबिर के सूचना के आधार पर पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चलाकर गिरफ्तार किया।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Deepak Raj
Published on: 27 July 2021 11:45 AM GMT
Police with thief
X
पकड़े गए चोरों के साथ पुलिस 

Mathura Crime News: मथुरा में नौहझील पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, पुलिस ने गाजियाबाद के गैंगस्टर शकील पर शिकंजा कसते हुए उसके गैंग के 9 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सदस्यों ने पिछले तीन माह में एक्सप्रेसवे के समीप वारदात दर वारदात कर पुलिस की नींद उड़ा रखी थी। पुलिस ने भी कड़ी मशक्कत के बाद गैंग की शिनाख्त की ओर एक योजनाबद्ध तरीके से गिरफ्तारी की।


चोरों के पास से पुलिस ने पकड़े 132 रसोई गैस सिलेंडर

पुलिस ने बदमाशो के कब्जे से 138 सिलेंडर , 32 हज़ार नगद, 12 बोरी सरसों बरामद के अलावा वारदात में प्रयुक्त होने वाले मिनी ट्रक और हथियार भी किये बरामद। आपको बता दे कि मथुरा के थाना नौहझील इलाके में यमुना एक्सप्रेसवे के नजदीक के इलाकों में आए दिन चोरी लूट व डकैती की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही थी पुलिस एक चोरी की घटना का खुलासा नहीं कर पाती थी तब तक बदमाश दूसरी घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए फरार हो जाते थे।

अपराधियों की धरपकड़ के लिए कई टीमें गठित कर दी गई थी

जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर ने अपराध एवं अपराधियों की धरपकड़ के लिए कई टीमें गठित कर दी और जगह-जगह वाहन चेकिंग की गई इस दौरान मुखबिर की सूचना पर नोहझील पुलिस ने बरोट प्याऊ के समीप 9 बदमाशों को डकैती की योजना बनाते हुए धर दबोचा पुलिस ने जब इन बदमाशों से पूछताछ की तो इन लोगों ने हाल ही के दिनों में की गई की गई चोरि की घटनाओं को कबूला।


मीडिया को घटना के बारे में जानकारी देते एसपी


एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया कि हाल ही के दिनों में नोहझील क्षेत्र में घटित हुई वारदातों का पुलिस ने खुलासा किया है जिसमें नौ बदमाशों के साथ एक महिला को भी गिरफ्तार किया है। महिला चोरी करने से पहले उस जगह की रेकी अपने गैंग के लिए करती थी वही पूछताछ में यह भी पता चला है कि गैंग के सरगना सहित कई सदस्य फरार हैं जिनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है, अन्य लोगों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story