×

Mathura News: मां के साथ वृंदावन परिक्रमा पर आई बेटी हुई लापता, गांव के ही युवक पर धर्मांतरण के लिए अपहरण का आरोप

मां के साथ वृंदावन परिक्रमा देने आई एक युवती अचानक से लापता हो गयी। परिजनों का आरोप है कि बेटी का धर्मांतरण करने के लिए अपहरण किया गया है।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Ashiki
Published on: 8 July 2021 1:14 PM GMT
Ghaziabad, a brother kidnapped his own sisters lover and demanded ransom money from her.
X

कांसेप्ट इमेज (फोटो-सोशल मीडिया)

मथुरा: यूपी के मथुरा जनपद के थाना सुरीर क्षेत्र में विशेष समुदाय के युवक पर युवती के अपहरण का आरोप लगा है। थाना सुरीर क्षेत्र से मां के साथ वृंदावन परिक्रमा देने आई एक युवती अचानक से गायब हो गयी। परिजनों का आरोप है कि बेटी का धर्मांतरण करने के लिए अपहरण किया गया है। पीड़ित परिजनों ने वृंदावन कोतवाली में युवक के खिलाफ नामजद एवं अज्ञात साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस जांच में जुटी है।

इस समय पूरे प्रदेश में जहां लव जेहाद एवं धर्म परिवर्तन के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बकायदा योजना बनाकर युवतियों को अपने जाल में फंसाने एवं फिर उनका धर्म परिवर्तन कर शोषण किए जाने के कई मामलों का खुलासा पुलिस कर चुकी है। ऐसा ही एक मामला मथुरा के थाना सुरीर क्षेत्र में सामने आया है। जहां एक अल्पसंख्यक समुदाय के युवक पर युवती को अपने जाल में फंसा कर अपहरण का आरोप है।य ह उस समय हुआ जब युवती अपने गांव से वृंदावन परिक्रमा देने माँ के साथ आई थी।


युवती की परिजनों ने वृंदावन कोतवाली में दी तहरीर में बताया है कि एकादशी के उपलक्ष्य में युवती अपनी मां के साथ वृंदावन की परिक्रमा लगाने गई थी। जब रमणरेती क्षेत्र में परिक्रमा खत्म होने को थी तभी उनकी पुत्री अपनी मां से बिछड़ गई। आरोप है कि परिक्रमा के दौरान ही विशेष समुदाय का एक युवक उनकी पुत्री का अपहरण कर ले गया। बताया कि उक्त युवक गांव में मुस्लिम धर्म का प्रचार प्रसार करता था। साथ ही हिंदू समाज के लोगों को धर्म परिवर्तन के लिए भी उकसाता है। युवती को किसी तरह युवक ने अपने प्रभाव में लेकर बहला फुसला लिया है


परिक्रमा लगाने के दौरान ही युवक ने उनकी पुत्री को बहला फुसलाकर गाड़ी में डाल लिया और धर्म परिवर्तन एवं बुरा काम करने की नीयत से उसका अपहरण कर लिया है। युवती आरोपी युवक की बातों में आकर अपनी मां के आभूषण सोने का पैंडल, कुंडल, झुमकी, जंजीर, अंगूठी एवं नगद 22 हजार रूपए भी अपने साथ ले गई है। पीड़ित परिवार ने तहरीर में युवक, उसके भाई, पिता सहित अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज युवती की शीघ्र बरामदगी की मांग की है। वहीं पुलिस ने पीड़ित परिजनों को युवती की जल्द बरामदगी का आश्वासन दिया है।

Ashiki

Ashiki

Next Story