×

Mathura News: पेंट की दुकान में लगी भीषण आग, दूसरे फ्लोर पर रखा सिलेंडर भी फटा, सबकुछ जलकर हुआ राख

बरसाना में पेंट की दुकान में अचानक आग गई। आग की लपटें दुकान के ऊपर बने घर तक पहुंच गईं, जिससे घर में रखा सिलेंडर फट गया।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Ashiki
Published on: 20 July 2021 4:24 PM GMT
Massive fire
X

आसमान में उठा धुएं का गुबार

बरसाना: बरसाना (Barsana) के मेन बाजार स्थित एक पेंट की दुकान में अचानक भीषण आग गई। आग की लपटें दुकान के ऊपर बने घर तक पहुंच गईं, जिससे घर में रखा घरेलू गैंस सिलेंडर (Gas Cylinder) फट गया। घटना से आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई। लोग घरों और दुकानों को छोड़ कर दूर जा खड़े हुए। वहीं आग लगने की सूचना के करीब एक घंटे बीत जाने के बाद भी दमकल की गाड़ी मौके पर नहीं पहुंची।

घटना बरसाना के मेन बाजार की है। जहां वेद अग्रवाल की रंग पेंट की दुकान है, जिसमें आज यानी बुधवार को अचानक भीषण आग (Massive Fire) लग गई। कुछ ही समय में आग ने बड़ा रुप ले लिया। दुकान में तारपीन का तेल, पेंट होने के कारण आग की ऊंची लपटें उठने लगीं। जिस दुकान पेंट की दुकान में आग लगी उसकी पहली मंजिल पर दुकानदार का मकान है, जिसमें परिवार और रिश्तेदार रह रहे थे। आग की लपट घर तक पहुंच गई। घर में रखे रसोई गैस सिलेंडर भी फट गया। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।


सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाने का प्रयास करती रही, लेकिन सूचना के करीब एक घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी दमकल की गाड़ी मौके पर नहीं पहुंची पाई और सब कुछ जलकर राख हो गया।


बताया जा रह है कि दुकान में लाखों रुपए का पेंट का सामान रखा था। दुकान के ऊपर बने मकान में ही दुकानदार वेद अग्रवाल की बेटी की दो दिन पहले 18 जुलाई को शादी हुई थी। घर में रिश्तेदार भी ठहरे हुए थे। आग लगते ही वह घर से बाहर लोगों की सहायता से निकाले गए। फिलहाल आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

Ashiki

Ashiki

Next Story