×

Mathura Bus Accident : कानपुर से नोएडा जा रही बस यमुना एक्सप्रेसवे पर ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ी, 40 लोग घायल

Mathura Bus Accident News In Hindi : थाना नौहझील क्षेत्र में गुरुवार सुबह तड़के यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा घटित हो गया। जिसमें करीब 40 यात्री घायल हो गए।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Shivani
Published on: 19 Aug 2021 5:18 AM GMT
Mathura Bus Accident : कानपुर से नोएडा जा रही बस यमुना एक्सप्रेसवे पर ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ी, 40 लोग घायल
X

Mathura Bus Accident News In Hindi: मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर आज एक बार फिर भीषण हादसा हुआ। डबल डेकर बस के आगे चल रहे ईटो से भरे ट्रेक्टर में घुस जाने से हुए भीषण हादसे के बाद करीब 40 यात्री घायल हो गए, जिनमे से 7 की हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया दिया गया है वही रास्ते पर पड़े मलबे ओर दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को हटाने का काम जारी है ताकि कोई अन्य हादसा न हो सके ।

यमुना एक्सप्रेसवे पर बस हादसा

थाना नौहझील क्षेत्र में गुरुवार सुबह तड़के यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा घटित हो गया। जिसमें करीब 40 यात्री घायल हो गए। जहां घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तो वहीं सात की हालत नाजुक बनी हुई है। यह हादसा तब हुआ जब कानपुर से नोएडा जा रही डबल डेकर बस यमुना एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन 65 पर आगे चल रहे ईटों से भरे ट्रैक्टर ट्रॉला में जा घुसी। बस के ईटो से भरे ट्रॉला में घुसते ही परखच्चे उड़ गए। तो वहीं बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई।


हादसा देख ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंचे और राहत और बचाव कार्य में जुट गई। वहीं यमुना एक्सप्रेस वे की एंबुलेंस सहित 108 एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौहझील के अलावा कई अस्पतालों में भेजा गया। जहां 7 यात्रियों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहीं एक्सप्रेस में सुरक्षाकर्मियों ने सड़क पर बिखरी पड़ी ईटों को हटाया और बस को साइड कर यातायात सुचारू कराया ।

आये दिन होते है हादसे

नोएडा से आगरा तक बने यमुना एक्सप्रेसवे पर आए दिन हादसे होते है । कभी कभी तो हादसों की संख्या एक ही दिन में दो और तीन तक पहुँच जाती है और मरने वालों की संख्या आधा दर्जन तक पहुँच जाती है ।


इन हादसों के बाद न तो वाहन स्वामी कोई सबक लेते है ओर न ही यमुना एक्सप्रेसवे प्राधिकरण के अधिकारी कोई ठोस कदम इन हादसों पर ब्रेक लगाने के लिए उठाते है । यही बजह है कि हादसों में आये दिन मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है ।

Shivani

Shivani

Next Story