×

मथुरा कार रेप खुलासा: आरोपी निकला सेना का जवान, चलती कार में वारदात को दिया था अंजाम

Mathura : आगरा से उप निरीक्षक के पद की परीक्षा देकर लौट रही युवती के फेसबुक दोस्त ने जबरन कार में अपने साथी के साथ दुराचार करने की घटना को अंजाम दिया था।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Vidushi Mishra
Published on: 25 Nov 2021 2:43 PM GMT
mathura Rape news
X


रेप की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Mathura : दो दिन पूर्व आगरा से उप निरीक्षक के पद की परीक्षा देकर लौट रही युवती के फेसबुक दोस्त ने जबरन कार में अपने साथी के साथ दुराचार करने की घटना को अंजाम दिया था। जिससे हड़कंप मच गया था आरोपी युवती को सड़क के किनारे फेंक कर भाग गए थे। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर नामजद युवक तेजवीर उम्र 24 वर्षीय एवं उसके अज्ञात साथी के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने की घटना का मुकदमा पंजीकृत कर लिया था।

पीड़िता युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया था। मुकदमा पंजीकृत करने के बाद पुलिस ने गुरुवार की सुबह कोटवन चौकी के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग से कोसीकला की तरफ आते वक्त आरोपी युवक तेजवीर को कार सहित गिरफ्तार कर लिया।

परिवार में शादी होने के कारण छुट्टी लेकर घर आया था


पुलिस के द्वारा युवक से पूछताछ करने पर पता चला कि युवक लद्दाख में इंडियन आर्मी में कांस्टेबल के पद पर तैनात है जोकि परिवार में शादी होने के कारण छुट्टी लेकर घर आया हुआ था। इसी दौरान युवती से फोन पर बात करने के दौरान आगरा जाना हो गया और रास्ते में युवक ने अपने साथी के साथ दुष्कर्म करने की घटना को अंजाम दे दिया।

इस घटना में शामिल तेजवीर के साथी अज्ञात युवक की पकड़ को लेकर पुलिस तेजी से लगी हुई है। कार में सामूहिक दुराचार करने की घटना मथुरा जनपद की नहीं बल्कि आगरा मंडल में भी आग की तरह फैल गई है इस घटना को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर ने जानकारी दी।

दरअसल युवती ने परीक्षा देकर निकलने के बाद साथ परीक्षा देकर निकल रहे युवक के लिफ्ट देने की पेशकश पर भरोसा कर लिया था लेकिन युवती के बैठने के बाद दूसरा युवक सवार हो गया था। बाद में चलती कार में बलात्कार की घटना को अंजाम दे दिया गया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story