×

Mathura News: बांके बिहारी मंदिर में बवाल, दो गोस्वामी में जमकर चले लात-घूँसे

Mathura News: बांके बिहारी में हुई इस शर्मनाक घटना के बाद एक बार फिर बांके बिहारी मंदिर चर्चा में आ गया है।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Ragini Sinha
Published on: 3 Jan 2022 8:36 AM GMT
Banke bihari mandir
X

Mathura News: बवाल बांके बिहारी मंदिर में, दो गोस्वामी में जमकर चले लात-घूँसे 

Mathura News : वृन्दावन का विश्व प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर (Vrindavan famous banke bihari mandir) आज एक बार फिर अखाड़ा बन गया है। मंदिर में पैसे लेकर दर्शन कराने को लेकर के दो गोस्वामी आपस में भिड़ गए। दोनों ने एक दूसरे पर जमकर लात घूंसे चलाए, इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया है। वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद, जहां पूरा मंदिर प्रशासन हरकत में आ गया है, वही वीडियो में पिटने वाले गोस्वामी के द्वारा वृंदावन थाना (vrindavan thana) कोतवाली में दूसरे पक्ष के खिलाफ शिकायत की दर्ज कराई।

मारपीट का वीडियो वायरल

आरोप है कि मंदिर के सेवायत गोस्वामी द्वारा एक साथ मिलकर श्रद्धालु की भांति दर्शन करने गए मोहित गोस्वामी के ऊपर हमला बोलते हुए छह गोस्वामी ने उसके साथ मारपीट की है। इस मारपीट में मोहित गोस्वामी को कई चोटें आई हैं। पुलिस गोस्वामी की शिकायत पर जांच पड़ताल कर रही है।

6 लोगों ने की मंदिर में मारपीट

बांके बिहारी में हुई इस शर्मनाक घटना के बाद एक बार फिर बांके बिहारी मंदिर चर्चा में आ गया है। पीड़ित गोस्वामी ने बताया कि मैं भक्तों को दर्शन करने गया था, लेकिन वहां पर सेवायत गोस्वामियों द्वारा मुझे रोक दिया गया और कई हजार रुपए लेकर भगवान बांके बिहारी के चरण छूने के लिए भक्तों से पैसे लिए जा रहे थे और उन्हें ऊपर मंदिर में बुलाकर दर्शन कराए जा रहे थे, जो गलत है।


मैंने जब इसका उनसे कारण पूछा और दर्शन करने की बात कही, तो 6 लोगों ने मिलकर मेरे साथ मंदिर में मारपीट की। इस मारपीट का वीडियो भी अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है अब मैं यहां थाने आकर अपनी शिकायत दर्ज कराने आया हूं। मेरे साथ मारपीट करने वाले सभी गोस्वामी के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। बाकी गोस्वामीयों ने भी मोहित गोस्वामी के साथ हुई एक घटना की निंदा की

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की Uttar Pradesh 2022

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story