×

जाटलैंड में अमित शाह के प्रचार पर सपा नेताओं ने साधा निशाना, कहा बहकावे में नहीं आएंगे जाट व किसान

जाटलेंड (jatland in up) में होने वाले मतदान में सेंध लगा भाजपा(BJP) की बढ़त के लिए भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में एड़ी चोटी का जोर लगा रखा है।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Vidushi Mishra
Published on: 28 Jan 2022 6:45 AM GMT
Amit Shah in Jatland
X

जाटलैंड में अमित शाह (फोटो-सोशल मीडिया)

Mathura: 2022 के चुनावी रण के पहले चरण के जाटलेंड (jatland in up) में होने वाले मतदान में सेंध लगा भाजपा(BJP) की बढ़त के लिए भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में एड़ी चोटी का जोर लगा रखा है और इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah) ने पश्चिमी क्षेत्र में जाट वोटों को साधने के लिए जाट नेताओं के साथ बैठक की थी और आर एल डी(RLD) के वजूद को कम करने का प्रयास किया था. अमित शाह के जाट लेंड में जाटों को मनाने व मथुरा में अमित शाह के प्रचार पर अब सपा नेताओं ने निशाना साधा हैं.

इसी क्रम में सपा के कद्दावर नेता और एमएलसी संजय लाठर (Sanjay lathar mlc) ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब इस तरीके के डोरे डालने से कोई भी जाट नेता या किसान उनके बहकावे में आने वाला नहीं है किसान विरोधी बिल इनकी मानसिकता का परिणाम रहा हैं।

उन्होंने कहाँ की जाट और किसान जनता पार्टी से बहुत नाराज हैं अमित शाह (Amit Shah) को तो बैठक जब करनी चाहिए थी जब वह धन्ना सेठों के साथ बैठक करके किसान और जाटों को बर्बाद करने के लिए जब कृषि कानून ले आये थे, अब कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है.

किसान जान चुका है जाट जान चुका है कि भारतीय जनता पार्टी उनकी घोर विरोधी है और उनको बर्बाद करने लगी है. किसान और जाट अब प्रलोभन मे आने वाला नहीं है किसान इनसे नाराज है. उधर जयंत को भी चुनाव बाद ऑफर देने पर संजय लाठर(Sanjay lathar mlc) ने कहा की भाजपा किसी को भी ऑफर देते रहे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला इनका सफाया होना निश्चित है.

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story