×

Mathura News :एक्सप्रेस वे पर हुआ विवाद, टोल से गाड़ी निकालने को लेकर हुई मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Mathura News : आगरा यमुना एक्सप्रेस वे पर गुरुवार को मथुरा टोल पर कार सवार और टोल कर्मियों के बीच विवाद हो गया।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Shraddha
Published on: 3 Sep 2021 11:44 AM GMT
टोल से गाड़ी निकालने को लेकर हुई मारपीट
X

टोल से गाड़ी निकालने को लेकर हुई मारपीट

Mathura News : ग्रेटर नोएडा आगरा यमुना एक्सप्रेस वे (Agra Yamuna Expressway) पर गुरुवार को मथुरा टोल (Mathura Toll) पर कार सवार और टोल कर्मियों के बीच विवाद हो गया। विवाद ने कुछ ही देर में मारपीट का रूप ले लिया और दोनों तरफ से जमकर मारपीट शुरू हो गई। एक्सप्रेस वे (Expressway) पर हुई इस मारपीट का वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया ।

गुरुवार की शाम यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Expressway) पर आगरा की तरफ से नोएडा जा रहे सेंट्रो कार सवार 4 युवकों का टोल पर बन्द टोल लाइन से निकलने को लेकर विवाद हो गया । कार सवार युवक बन्द टोल लाइन से निकलना चाहते थे जबकि टोल कर्मी उनसे चालू लाइन से निकलने की कह रहे थे इसी बात को लेकर मथुरा टोल पर विवाद हुआ और मारपीट हो गयी ।


पुलिस ने कहा गलती टोल कर्मचारी की

यमुना एक्सप्रेस वे पर हुई मारपीट की घटना पर टोल चौकी प्रभारी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि टोल पर तैनात टी सी यानी ट्रैफिक कंट्रोलर अजय का विवाद पहले भी होता रहा हैं । बताया जा रहा है कि कार सवारों ने अपना आई कार्ड भी दिखाया था । इसके बाबजूद भी नहीं निकलने दिया। गाड़ी नम्बर को ट्रेस कर कार सवारों को बुलवाया जा रहा हैं । मामले की सत्यता की जानकारी की जा रही हैं ।

टोल प्रबंधन ने कहा दबंगई की कार सवारों ने

मथुरा टोल पर तैनात प्रबंधक आर बी सिंह ने बताया कि टोल पर कार सवार लोग बिना टोल दिए निकलना चाहते थे । इसी बात को लेकर विवाद हुआ हैं । सेंट्रो कार संख्या यू पी 85 x 0551 सवार लोगों ने किसी तरह का कोई आई कार्ड नहीं दिखाया । जबरन टोल से निकलना चाहते थे जब उनके टी सी अजय ने रोका तो मारपीट कर दी ।

Shraddha

Shraddha

Next Story