×

Mathura News: हेमा मालिनी ने बंदर की समस्याओं से निजात पाने के लिए दिए ये सुझाव

मथुरा के सांसद हेमा मालिनी आज अपने क्षेत्र के दौरे पर आए, जहां वे लोगों व जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर क्षेत्र की समस्याओं से अवगत..

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Deepak Raj
Published on: 25 Aug 2021 12:55 PM GMT
MP of Mathura Hema Malini
X

मथुरा के भाजपा सांसद हेमा मालिनी

Mathura News: मथुरा की सांसद और प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी से शहर के पार्षद व कुछ लोगो ने उनके निवास पर मुलाकात की ओर समस्याएं सुनी। इस दौरान लोगों की समस्याएं सुन उन्होंने लोगों को जल्द ही समस्याओं का निराकरण करने का आश्वासन दिया। वहीं उन्होंने कहा कि सब लोगों को काम चाहिए। लोगों को काम मिलता है, लेकिन लोग काम नहीं करते। जब सरकार सैलरी दे रही है तो लोगों को दिल लगाकर मन लगाकर काम करना चाहिए, लेकिन वे ऐसा नहीं करते।


मथुरा के सांसद व भाजपा नेता हेमा मालिनी बैठक करती हुई


हेमा मालिनी ने जानकारी दी

हेमा ने बताया कि समस्याएं तो बहुत हैं, समस्याएं लगातार चलती रहेंगी क्योंकि जिंदगी तो वही है। अगर समस्याएं नहीं होंगी तो सब लोग आराम से बैठे रहेंगे, सबको काम चाहिए काम मिलता है लेकिन लोग काम नहीं करते। मथुरा में यही प्रॉब्लम है। द्वारकाधीश होली गेट की तरफ से एक पार्षद आए थे उनका कहना है कि यहां पर कचरा होता है, जिसकी वजह से बंदरों की समस्या है।


बैठक के दौरान विमर्श करती सांसद हेमा मालिनी


बंदरों की समस्या की वजह से बहुत परेशानियां होती हैं और जब तक कचरा सारा हटाएंगे नहीं बंदरों की समस्या बनी रहेगी। तो कचरा निकालने वाले जितने भी लोग हैं वह मेरे ख्याल में सारे के सारे वह अगर दिल लगाकर काम करें तो यह परेशानी नहीं होगी। 20-20 लोग हैं जिनको वेतन मिलता है, लेकिन सुना है कि वह काम नहीं करते। कुछ लोग करते हैं कुछ लोग नहीं करते।

अगर सरकार दे रही है वेतन तो करें काम

हेमा मालिनी ने कहा कि सरकार सैलरी दे रही है तो सफाई कर्मचारियों को काम करना चाहिए। मथुरा में हमेशा गंदगी रहती है वह इस कारण क्योंकि ऐसे लोग हैं। लोगों को देखभाल करनी चाहिए। कचरे की वजह से बंदर आते हैं और फिर लोग कहते हैं कि बंदरों को हटाओ। बंदरों को हम फिर कैसे हटाएंगे। यह एक बहुत बड़ी समस्या है। पहले हम ग्राउंड लेवल पर अपनी तरफ से साफ-सफाई रखेंगे तभी ठीक हो सकता है। उसके बाद बंदरों के बारे में सोचा जाएगा कि उनके लिए फॉरेस्ट बनाया जाए। लोग पेड़ को ना काटे घना जंगल होगा तो उधर अंदर रह सकते हैं। इसलिए लोगों को पेड़ नहीं काटने चाहिए।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story