×

Mathura News: बोले कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी, मथुरा के एजेंडे में भाजपा नहीं

Mathura News: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी बुधवार को मथुरा पहुंचे। यहां उनका पूर्व विधायक प्रदीप माथुर ने स्वागत किया। कांग्रेस के बूथ स्तरीय कार्यक्रम में शामिल होने आए प्रमोद तिवारी ने वृन्दावन पहुंच कर बांके बिहारी जी के दर्शन किए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 5 Jan 2022 9:48 AM GMT
Congress Rajya Sabha MP Pramod Tiwari reached Mathura.
X

 मथुरा पहुंचे कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी। 

Mathura News: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी (Congress Rajya Sabha MP Pramod Tiwari) बुधवार को मथुरा (Mathura) पहुंचे। यहां उनका पूर्व विधायक प्रदीप माथुर (Former MLA Pradeep Mathur) ने स्वागत किया। कांग्रेस के बूथ स्तरीय कार्यक्रम (Congress booth level program) में शामिल होने आए प्रमोद तिवारी (Congress Rajya Sabha MP Pramod Tiwari) ने वृन्दावन पहुंच कर बांके बिहारी जी के दर्शन किए।

भाजपा के एजेंडे में मथुरा भले ही हो लेकिन मथुरा के एजेंडे में भाजपा नहीं: प्रमोद तिवारी

इस दौरान प्रमोद तिवारी (Congress Rajya Sabha MP Pramod Tiwari) ने राजनेताओं को चुनावी समय में आ रहे कृष्ण के सपने पर चुटकी ली और कहा कि भाजपा के एजेंडे में मथुरा भले ही हो लेकिन मथुरा के एजेंडे में भाजपा नहीं हैं। मथुरा से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के लड़ने की संभावना पर उन्होंने बताया कि वह सुरक्षित सीट चाहेंगे मथुरा उनके लिए सुरक्षित सीट नहीं है। क्योंकि यहां की जनता अच्छी तरह से समझती है कि वर्तमान क्या है और भविष्य क्या है। उनके लिए सुरक्षित सीट महराजगंज (Maharajganj) में हो सकती है, अयोध्या हो सकती है गोरखपुर हो सकती है लेकिन मथुरा नहीं। ऐसा मेरा सपना नहीं लेकिन विश्वास है।

मथुरा से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनाव लडने की अटकलें तेज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) विधानसभा चुनाव 2022 (UP Election 2022) कहां से लड़ेंगे यह अभी तक साफ नहीं है, लेकिन पिछले कुछ समय से मथुरा (Mathura) से उनके चुनाव लडने की अटकलें तेज हैं। पिछले दिनों भाजपा के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव (BJP Rajya Sabha MP Harnath Singh Yadav) ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) को पत्र लिखकर मुख्यमंत्री के मथुरा वृन्दावन से चुनाव लड़ने का सुझाव दिया था। बृज के साधु संत भी उनसे मथुरा से चुनाव लड़ने की मांग कर रहे हैं।

प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस का आना तय: प्रमोद तिवारी

प्रमोद तिवारी (Congress Rajya Sabha MP Pramod Tiwari) ने कहा कि वातावरण बन चुका है चुनाव चाहे आज हो या कल दीवार पर लिखी हुई इबादत है भाजपा का जाना तय है और प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस का आना तय हैं, जिस जनता का विकास होना चाहिए वह नहीं हुआ सिर्फ भाजपा का विकास हुआ हैं।

वहीं, जब प्रमोद तिवारी (Congress Rajya Sabha MP Pramod Tiwari) से राजनेताओं को आ रहे सपनों पर बात कि गई तो उन्होंने कहा कि सपने देखने पर ना कोई टैक्स हैं न कोई लाइसेंस की जरूरत है। हम सपने नहीं देखते और अगर देखते हैं तो सपने को पूरा करने में यकीन करते हैं। हमने सपना देखा है कि उत्तर प्रदेश को तबाही और बर्बादी से अगर बचाना है तो प्रियंका गांधी के नेतृत्व में सरकार बनाना हैं।

हाथरस, उन्नाव व लखीमपुर के मामले को लेकर भी सरकार को घेरा

प्रदेश में अपराध कि स्थिति के सवाल पर उन्होंने कहा कि माफियाओं ने भाजपा का दुपट्टा ओढ़ लिया हैं वह लूट रहे हैं वह चारों तरफ प्रदेश में वहीं कर रहे हैं जो दूसरे माफिया किया करते थे और कुछ ऐसे माफिया हैं। दो राजनीतिक दृष्टिकोण से उनके खिलाफ कार्यवाही कर रहे हैं, इसमें दो राय नहीं हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि यदि माफियाओ के खिलाफ कार्रवाई हो रही हैं तो फिर अपराध क्यों बढ़ रहा हैं। उन्होंने हाथरस, उन्नाव व लखीमपुर के मामले को लेकर भी सरकार को घेरा।.

वहीं, बूथ सम्मेलन में शामिल होने से पहले कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी (Congress Rajya Sabha MP Pramod Tiwari) वृन्दावन के बांके बिहारी मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने बांके बिहारी जी के दर्शन किये और पूजा अर्चना की। दर्शन के बाद सेवायत गोस्वामी ने उनको भगवान का अंग वस्त्र और प्रसाद भेंट किया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story