Rakesh Tikait Ka Bayan: राकेश टिकैत ने कहा, बयानों से रास्ता तलाश रहे हैं भाजपा के लोग

Rakesh Tikait Ka Bayan: किसान नेता राकेश टिकैत, केंद्र सरकार एवं भाजपा (BJP) पर आक्रामक होते दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि बयानों से ही भाजपा वाले लोग वोट तलाश रहे हैं।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Shashi kant gautam
Published on: 27 Dec 2021 11:39 AM GMT
Rakesh Tikait Ka Bayan: Rakesh Tikait said- BJP people are looking for a way through statements
X

 मथुरा: राकेश टिकैत 

Rakesh Tikait Ka Bayan: भारतीय किसान यूनियन (Indian Farmer's Union) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ( Rakesh Tikait) आज मथुरा पहुंचे जहां पर किसान आंदोलन (peasant movement) के समर्थन में 400 दिन से चल रहे समता फाउंडेशन के धरने पर पहुंचकर धरना दे रहे लोगों को कोल्डड्रिंक पिलाकर धरना समाप्त कराया।

इस दौरान किसान नेता राकेश टिकैत, केंद्र सरकार (Central Government) एवं भाजपा (BJP) का पर आक्रामक दिखाई दिए। राकेश टिकैत ने अमित शाह (Amit Shah) के बयान अखिलेश (Akhilesh Yadav) आये तो राम मंदिर (Ram Mandir) नहीं बनेगा पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसे बयानों में से ही भाजपा वाले लोग वोट तलाश रहे हैं।

मथुरा (Mathura) को मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) मत बनने देना: राकेश टिकैत

उधर राकेश टिकैत ने मथुरा को दंगे से बचा कर रखने की बात पर जोर देते हुए कहा कि मथुरा (Mathura) को मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) मत बनने देना। ये उसमें से वोट तलाश कर रहे हैं इन लोगों को कहीं और तो वोट मिल नहीं रहे तो मथुरा ही इनके जहन में है। उन्होने लोगों को समझाते हुए कहा की मथुरा धर्म स्थली है जो हिसाब किताब चल रहा है उसे चलने दो यदि दंगा हुआ तो सारे रोजगार ख़त्म होंगे, कारोबार जायेगा ये दंगे भड़काने का काम करेंगे इनसे बच के रहने का है काम है।


टेनी को बचाने में जुटी हुई है सरकार-राकेश टिकैत

वहीं किसान आंदोलन (Kisan Andolan) व टेनी के मुद्दे पर कहा कि चुनाव तक टेनी को बचाने में जुटी हुई है सरकार, हमारा हमेशा विरोध रहेगा। टेनी की गिरफ़्तारी और इस्तीफे की मांग हमेशा रहेगी। उधर कहा कि किसान आंदोलन ख़त्म नहीं स्थगित हुआ है। भारत सरकार ने कुछ कहा है उस पर पहले काम हो, फसलों का रेट बढे msp पर कानून बने और Msp पर कमेटी बनेगी उसमे किसान भी रहेंगे।

उधर राकेश टिकेट आज छाता भी जायेंगे और छाता शुगर मिल के लिए चल रहे आंदोलन को समाप्त कराएंगे। उन्होंने सवाल उठाया कि सरकारी चीनी मिल बंद है ये अधिकारी प्रसाशन व सरकार मिलकर चालू करवाएं बंद क्यों पड़ी हुई हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story