×

Mathura News: गौ रक्षक टीम पर लोगों ने किया पथराव, गौवंश के कटान की मिली थी सूचना

Mathura News: गौ रक्षकों को सूचना मिली थी कि प्रतिबंधित पशु का कटान हो रहा है। सूचना पर पहुंची गौ रक्षकों की टीम ने मौके पर जाकर छापामारी कार्यवाही की।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Ragini Sinha
Published on: 6 March 2022 10:01 AM GMT
Stone pleting on Gau rakshak
X

गौ रक्षक की टीम पर पथराव

Mathura News: शहर के थाना गोविंद नगर क्षेत्र में उस समय तनाव की स्थिति बन गयी, जब रविवार को प्रतिबंधित पशु के कटान की गौ रक्षकों को सूचना मिली। सूचना मिलने पर मौके पर गौ रक्षकों की टीम पहुंची, तो मोहल्ले वालों ने टीम पर पथराव किया। इस हमले में एक गौ रक्षक गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

थाने पर हुआ हंगामा

हमले से किसी तरह जान बचाकर गौ रक्षकों की टीम शहर कोतवाली पहुंची, जहां पर दूसरे समुदाय के कुछ व्यक्ति भी पहुंच गए। इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में तनातनी हो गयी। जिसके बाद गौ रक्षकों ने एक युवक को पकड़ लिया और बीच सड़क उसे पीट दिया।

पुलिस ने युवक को बचाया

युवक के साथ मारपीट की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां आ गयी, जिसके बाद किसी तरह पुलिस ने युवक को गौ रक्षकों के चंगुल से मुक्त कराया और थाने ले गयी।

क्या था मामला

रविवार को गौ रक्षकों को सूचना मिली थी कि दरेसी रोड पर एक गली में प्रतिबंधित पशु का कटान हो रहा है। सूचना पर पहुंची गौ रक्षकों की टीम ने मौके पर जाकर छापामारी कार्यवाही की। इसी दौरान मोहल्ले वालों ने टीम को घेर लिया और उनपर हमला कर दिया, जिसके बाद गौ रक्षक थाना कोतवाली पहुंच गए। जहां पर दूसरे समुदाय के कुछ लोग आ गए और आरोप प्रत्यारोप लगाने लगे। इस हंगामे के दौरान गौ रक्षकों ने एक युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर मजामत कर दी।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story