×

Mthura Vrindavan News: बुधवार को टीवी कलाकार शेखर सुमन पहुंचे वृन्दावन, देखें Video

Mthura Vrindavan News: मशहूर फिल्म एवं टीवी कलाकार शेखर सुमन बुधवार को वृन्दावन पहुंचे। इस दौरान वह पूरी अध्यात्म के रंग में रंगे नजर आए। इस संबंध में परम पूज्य मां तुलसी पीठाधीश्वर स्वामी तुलसी महाराज ने बताया कि विश्व शांति के उद्देश्य से पांच दिवसीय लक्ष्मी नारायण महायज्ञ के साथ विष्णु सहस्त्रनाम जाप व श्रीसूक्त के अलावा अन्य विविध धार्मिक अनुष्ठान आयोजित किए जाएंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 15 Dec 2021 4:02 PM GMT
Vrindavan News Today Actor Shekhar Suman reached Vrindavan today
X

वृन्दावन पहुंचे टीवी कलाकार शेखर सुमन। (Social Media)  

Mthura Vrindavan News: मशहूर फिल्म एवं टीवी कलाकार शेखर सुमन (Actor Shekhar Suman) बुधवार को वृन्दावन (Vrindavan) पहुंचे। इस दौरान वह पूरी अध्यात्म के रंग में रंगे नजर आए। बताते चले कि ज्ञानगुदड़ी स्थित मां तुलसी पीठ, ब्रह्मचर्य संस्कृत महाविद्यालय (Brahmacharya Sanskrit Mahavidyalaya) में परम पूज्य मां तुलसी पीठाधीश्वर स्वामी तुलसी महाराज के सानिध्य में विश्व शांति के उद्देश्य से पांच दिवसीय लक्ष्मी नारायण महायज्ञ (Laxmi Narayan Mahayagya) के साथ विष्णु सहस्त्रनाम जाप का आयोजन किया जा रहा है। बुधवार को प्रथम दिन सुप्रसिद्ध फिल्म एवं टीवी कलाकार शेखर सुमन (Actor Shekhar Suman) अपनी पत्नी अलका सुमन अैर पुत्र अध्ययन सुमन के साथ यज्ञ में सहभागिता की।

इस संबंध में परम पूज्य मां तुलसी पीठाधीश्वर स्वामी तुलसी महाराज (Param Pujya Maa Tulsi Peethadheeshwar Swami Tulsi Maharaj) ने बताया कि विश्व शांति के उद्देश्य से पांच दिवसीय लक्ष्मी नारायण महायज्ञ (Laxmi Narayan Mahayagya) के साथ विष्णु सहस्त्रनाम जाप व श्रीसूक्त के अलावा अन्य विविध धार्मिक अनुष्ठान आयोजित किए जाएंगे।

प्रतिदिन वेदपाठी विप्रो द्वारा के सानिध्य में वैदिक मंत्रोच्चारण के मध्य हवनकुंड में आहुतियां दी जाएंगी।

उन्होंने बताया कि प्रथम दिन फिल्मी कलाकार शेखर सुमन (Actor Shekhar Suman) ने अपने परिवार के साथ कार्यक्रम में सहभागिता की है। महाराज ने बताया कि उन्होंने भी अपने परिवार के साथ हवन हवनकुंड में पूर्णाहुति देकर परिवार व विश्व कल्याण की कामना की है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story