×

Mathura News Today: ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का तीखा हमला, 'जब सरकार में रहते हैं तो महंगी बिजली ठोकते हैं सपा के लोग'

Mathura News Today: उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री मथुरा वृंदावन विकास विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्रीकांत शर्मा ने कहा कि जब सपा वाले सरकार में रहते हैं समाजवादी पार्टी लोग, महंगी बिजली ठोकते हैं।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Chitra Singh
Published on: 26 Dec 2021 6:01 AM GMT
shrikant sharma
X

श्रीकांत शर्मा (फोटो- न्यूज ट्रैक)

Mathura News Today: चुनाव आते ही राजनीतिक पार्टियां तरह-तरह के प्रलोभन जनता को देने में लगी हैं। इसी क्रम में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने जनता को भरोसा दिलाया कि यदि प्रदेश में सपा की सरकार बनेगी तो वह सस्ती दरों पर बिजली देंगे। इस पर उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री मथुरा वृंदावन विकास विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्रीकांत शर्मा (Shrikant Sharma) ने कहा कि जब सपा वाले सरकार में रहते हैं समाजवादी पार्टी लोग, महंगी बिजली ठोकते हैं जनता के ऊपर और केवल चुनिंदा जिलों को ही बिजली देते हैं जहां से उनके कद्दावर नेता जीतकर आते हैं उन्हीं चार जिलों को बिजली मिलती है बाकी सब के साथ भेदभाव करते हैं।

प्रदेश के ऊर्जा मंत्री ने कहा हमारी सरकार मे समान रूप से सभी 75 जिलों को 18 घंटे गांव को 20 घंटे तहसील को 24 घंटे जिला मुख्यालयों को बिजली दी है हमारा जो उपभोक्ता है हमारा वीआईपी है समाजवादी पार्टी सरकार मे 4 जिले ही उनके लिए वीआईपी थे लेकिन हमारे लिए 75 जिले प्राथमिकता मे है।

समाजवादी सरकार ने हर साल बिजली के दामों में बढ़ोतरी की है लेकिन भाजपा सरकार ने बिजली की दरों में पिछले 3 साल से एक पैसा कि भी बिजली की दरों में वृद्धि नहीं कि है बल्कि घंटे बढ़ाएं है आपूर्ति में वृद्धि की है।

मथुरा वृंदावन विकास विधानसभा क्षेत्र के विधायक ने कहा सपा सरकार से बढ़कर हमने 54 प्रतिशत आपूर्ति बढ़ाई है. 9000 मेगा वाट बिजली कि बढ़ोतरी हुई है और आने वाले समय में 24 घंटे लोगों को मिले उसके लिए ढांचा तैयार हो रहा है.हमारी सरकार मे बिजली पर कोई राजनीति नहीं कर सकता.

समाजवादी पार्टी के लोग हम पर आरोप लगाने से पहले आत्म चिंतन करें अपने गिरेबान मे झांक कर देखें यह लोग जब सरकार में रहते हैं तो दाम बढ़ाते हैं सरकार से बाहर होते हैं तो सस्ती बिजली का सिगुफा छोड़ते हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story