×

Mathura News: ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के विकास कार्यो के दावों की खुली पोल, आक्रोशित लोगों ने मतदान बहिष्कार का किया एलान

Mathura News: लोगों ने मतदान बहिष्कार का बैनर हाथ में लें रखा हैं और श्रीकांत शर्मा के खिलाफ नारेबाजी करने में जुटे हुए हैं।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Monika
Published on: 28 Jan 2022 3:24 AM GMT
no development works
X

विकास कार्यो के दावो की खुली पोल 

Mathura News: भारतीय जनता पार्टी (BJP) झूठो की पार्टी है यह आरोप हम नहीं बल्कि विपक्षी दल भाजपा पर हमेशा से लगाती रही हैं। लेकिन अब तो जनता जनार्दन भी भाजपा पर झूठे वायदे करने वाली पार्टी का आरोप लगा मतदान बहिष्कार का एलान करने लगी हैं।

तस्वीरें मथुरा के विकास नगर कॉलोनी की हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं की लोगों ने मतदान बहिष्कार का बैनर हाथ में लें रखा हैं और श्रीकांत शर्मा (Energy Minister Shrikant Sharma) के खिलाफ नारेबाजी (protest) करने में जुटे हुए हैं। लोगों का आरोप हैं की पिछले 5 साल से ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा उनके यहां से विधायक हैं और उन्होंने 5 साल में एक बार भी उनके मोहल्ले में आकर उनके हाल को नहीं जाना। उनके क्षेत्र में गंदा पानी भरा रहता है, सड़क का निर्माण नहीं हुआ है, ना ही कोई लाइट लगी है। पहले चुनावों के दौरान श्रीकांत शर्मा का बड़े ही उत्साह के साथ उनका सम्मान किया था और वोट दिया था लेकिन जीतने के बाद श्रीकांत शर्मा के चक्कर लगाए लेकिन कोई भी उनका जनप्रतिनिधि नहीं आया और ना ही किसी अधिकारी ने यहां पर आकर उनकी समस्याओ को नहीं जाना। जबकि जलभराव में उनके बच्चे स्कूल जाने के दौरान गिर चोटिल हो जाते है। साथ ही इस जलभराव को लेकर उनको बीमारियों का भी सामना करना पड़ा है।

लोगों ने मतदान बहिष्कार का किया एलान

विकास नहीं हुआ इसलिए वोट बहिष्कार का निर्णय लिया

लगातार 5 सालों से उपेक्षा का शिकार हुए विकास नगर के बाशिंदों ने चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्रीकांत शर्मा को सबक सिखाने का ऐलान किया कर दिया है । विकास नगर कॉलोनी के बाशिंदों का साफ कहना है कि उनके यहां विकास नहीं हुआ इसलिए अब वह वोट बहिष्कार का निर्णय लेते हैं।

पिछले 5 सालों से विकास की उम्मीद लगाए बैठे विकास नगर के वासिदो की पीड़ा और जमीनी हकीकत को देखकर लगता है कि श्रीकांत शर्मा क्षेत्र प्रदेश व देश में विकास की जितनी गाथा गाते हैं उसकी हकीकत को बया करने के लिए तस्वीर ही काफी हैं।

ऐसे में अब देखना होगा कि श्रीकांत शर्मा या भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी या अधिकारी किस तरीके से इस विकास नगर के बाशिंदों को समझाते हैं और वोट करने के लिए प्रेरित करते हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story